कांग्रेस नेता की मनमानी, ट्रैफिक पुलिस के साथ की बदसलूकी

0
345
कांग्रेस

बीकानेर। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के साथ ही कांग्रेस के नेताओं पर सत्ता का रंग चढ़ गया है। अजमेर जिले के कांग्रेस नेता सौरव बोजार ने वहां बजरंगगढ़ चौराहे के पास स्थित मॉल के बाहर जमकर उत्पात मचाया।

ट्रैफिक पुलिस के द्वारा की गई कार्रवाई के बाद वह सड़क पर लेट गए और हंगामा करने लगे। मामले की सूचना पर ट्रेफिक डिप्टी नीलिमा चौधरी मौके पर पहुंची तो उन्होंने उनके गार्ड के साथ भी बदसलूकी की और उन्हें देख लेने की धमकी दे दी।

खबर के मुताबिक मामला मिराज मॉल के बाहर पार्किंग को लेकर बिगड़ा ट्रैफिक पुलिस द्वारा पार्किंग व्यवस्था सुचारु करने के लिए टू व्हीलर, फोर व्हीलर पर कार्रवाई की जा रही थी। इससे नाराज होकर बोजार ने हंगामा खड़ा कर दिया।

पुलिस से बदसलूकी की मामला बढ़ते देख क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची। हालांकि इससे पहले ही मौके पर मौजूद लोग वहां से चलते बने। गौरतलब है कि कांग्रेस नेता सौरव बोजार कांग्रेस के पुराने नेता हैं साथ ही उनके रिश्तेदार सीएमओ में उच्च अधिकारी पद पर कार्यरत है।

इस मामले को देख कर मौके पर मौजूद लोगों में चर्चा हो रही थी कि अब कांग्रेस की सरकार सत्ता में है, ऐसे मामले अब सामने आते रहेंगे। क्योंकि नेताओं और कार्यकर्ताओं पर सत्ता में आने का घमण्ड आ गया है।

अजमेर पुलिस द्वारा ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारु करने के लिए लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी के तहत लोंगिया में कई वाहनों को जप्त कर कार्रवाई की गई। कई दिनों से मिल रही शिकायत के बाद वे मिराज मॉल के बाहर पहुंचे जहां से वाहनों को उठाने का कार्य किया गया।

इससे नाराज कांग्रेस नेता सौरव बोजार हंगामा खड़ा कर दिया और ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को देख लेने की धमकी दी हालांकि पुलिस ने इस कृत्य को गलत बताया और जरूरत पडऩे पर कार्रवाई करने की बात कही है।

वहीं मामले के बाद बीजेपी नेताओं ने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने के साथ ही कांग्रेस के नेता प्रशासन पर हावी होने का प्रयास कर रहे हैं और सत्ता के नशे में चूर होकर इस तरह की घटनाओं को बेखौफ अंजाम दे रहे हैं। ऐसे में सरकार के सुशासन वाले नारे फीके नजर आ रहे हैं क्योंकि कार्यकर्ता अपने आप को ही मंत्री से कम नहीं समझ रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here