कांग्रेस ने जो वादा किया उसे निभाया, बीजेपी ने किसानों को धोखा दिया : भुपेन्द्रसिंह हुड्डा

0
181
Congress kept what it promised, BJP betrayed the farmers: Bhupendra Singh Hooda

करमीसर में हुई डॉ. बीडी कल्ला के पक्ष में सभा

बीकानेर के विकास को गति देने का है संकल्प

बीकानेर। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्रसिंह हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार ने किसानों के साथ हमेशा छल किया है। वहीं जवान और खिलाडिय़ों को भी बीजेपी सरकार ने निराश किया है, उनके साथ अत्याचार हुए हंै। हुड्डा शनिवार को पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. बुलाकीदास कल्ला के समर्थन में करमीसर में आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे।


उन्होंने केन्द्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राजस्थान में अशोक गहलोत के नेतृत्व की सरकार ने हर वर्ग के लिए कार्य किया। खासकर जरुतमंदों के लिए कई योजनाएं लागू की। जिनका सीधा लाभ उन्हें मिला है। हुड्डा ने कहा कि भाजपा ने किसानों से कर्जा माफी की केवल बात कही थी, लेकिन कांग्रेस ने जिस राज्य में यह वादा किया उसे निभाया है। यही नहीं कांग्रेस ने राजस्थान भी में पूर्व में जो वादे किए उन सबको पूरा किया है। आज विकास की राह पर राजस्थान अग्रसर है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वो एक बार फिर से कांग्रेस पर भरोसा जताएं वो उस पर खरी उतरेगी। हुड्डा ने कहा कि आपके बीकानेर में डॉ.बीडी कल्ला सरीखे नेता हैं, जो काबिना मंत्री भी हैं। इन्होंने बीकानेर के विकास में किसी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ी है। इसके लिए इस बार इनको जीताकर भेजिए, बीकानेर के विकास को और गति मिलेगी।


सभा को संबोधित करते हुए डॉ.बीड़ी कल्ला ने कहा कि बीकानेर शहर की जनता को गुणवत्ता पूर्ण पेयजल मिल सके, इसी उद्देश्य से 6 करोड़ रुपए खर्च किए। यहां पर डेयरी साइंस कॉलेज की स्थापना की स्वीकृति, म्यूजियम सर्किल से हल्दीराम प्याऊ तक चार लेन से छह लेन सडक़ के चौड़ाईकरण का कार्य प्रस्तावित है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने जो आमजन को राहत दी है, उन योजनाओं की चर्चा देशभर में है। इसलिए विकास के नाम पर कांग्रेस को लाओ, अपना मत और समर्थन करो।
सभा में कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता रितू चौधरी, देहात अध्यक्ष बिश्नाराम, पोकर सारण, धर्माराम गाट, चौरू खान, मोहन गाट, साजिद सुलेमानी, नोपाराम सहित कांग्रेस के कई पदाधिकारी शामिल हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here