‘कांग्रेस मां बेटे की पार्टी, गहलोत-पायलट सब कॉन्ट्रैक्ट पर…’-जेपी नड्डा

0
381
'Congress is party of mother and son, Gehlot-Pilot on sub contract...'-JP Nadda

कहा, यूपीए मतलब उत्पीडऩ, पक्षपात और अत्याचार

शुरू किया ‘नहीं सहेगा राजस्थान’ अभियान, जारी किया राज्य सरकार का ‘फेल कार्ड’

बीकानेर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज प्रदेश के दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होंने प्रदेश की गहलोत सरकार और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस की यूपीए सरकार का मतलब ‘उत्पीडऩ, पक्षपात और अत्याचार’ है। उन्होंने ये भी कहा कि कांग्रेस मां-बेटे की पार्टी बन गई है। अशोक गहलोत और सचिन पायलट सब कॉन्ट्रैक्ट पर हैं।


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जयपुर के बीलवा में एक रैली को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास’ के मंत्र के साथ काम कर रही है। ‘यह यूपीए की सरकार है और यूपीए क्या है…. यूपीए में यू का मतलब उत्पीडऩ, पी का मतलब पक्षपात और ए का मतलब अत्याचार है, इसलिए यूपीए की सरकार उत्पीडऩ, पक्षपात और अत्याचार करने वाली है।’ वह राज्य की कांग्रेस सरकार के खिलाफ ‘नहीं सहेगा राजस्थान’ अभियान की शुरुआत करने के बाद जनसभा को संबोधित कर रहे थे। यह अभियान पूरे प्रदेश में चलाया जायेगा।


जेपी नड्डा ने बटन दबाकर अभियान और एक ‘थीम वीडियो’ जारी किया, जिसमें महिलाओं के खिलाफ अपराध, उदयपुर के कन्हैयालाल की हत्या, सांप्रदायिक दंगे और अन्य मुद्दों पर प्रकाश डाला गया है। उन्होंने राज्य सरकार का ‘फेल कार्ड’ भी जारी किया। बीजेपी अध्यक्ष ने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि वह लोगों को लूटती है और उसने दलितों, आदिवासियों, महिलाओं पर अत्याचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिये हैं। ‘ऐसी सरकार को सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है। यह सरकार लूटने वाली सरकार है… यह सरकार अत्याचार करने वाली सरकार है, यह सरकार कुशासन लाने वाली सरकार है और ऐसी सरकार को जरा भी सत्ता में रहने का अधिकार नहीं है और आने वाले नवंबर में आप इसको बाहर का रास्ता दिखायेंगे, इस बात का मुझे पूरा विश्वास है।’

उन्होंने आरोप लगाया कि भ्रष्टाचार को बढ़ावा देना और भ्रष्टाचार के नए कीर्तिमान बनाना ही गहलोत सरकार का चरित्र है। नड्डा ने कहा कि ‘नहीं सहेगा राजस्थान’ अभियान के जरिये बीजेपी दो करोड़ लोगों तक पहुंचेगी।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here