आमजन को कांग्रेस ने दी है राहत, काम ही पार्टी का आधार : डॉ.कल्ला

0
257
Congress has given relief to the common people, work is the basis of the party: Dr. Kalla

जनसम्पर्क में उमड़ा अपार स्नेह, लोगों ने किया स्वागत

बीकानेर। पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ.बीडी कल्ला ने आज सुबह कई मोहल्लों में जनसम्पर्क कर अपने पक्ष में समर्थन मांगा। लोगों ने भी दिल से कल्लाजी का स्वागत, सत्कार किया। साथ ही समर्थन का भी वादा किया। डॉ.कल्ला ने आज रत्तानी व्यासों का चौक, बड़ी चौकी, छोटी चौकी, राजरंगों की गली, काश नदी और सूरदासानी गली में सम्पर्क किया।


रत्ताणी व्यासों के चौक में जनसम्पर्क के दौरान डॉ.कल्ला ने बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद लिया। साथ ही नौजवान साथियों से कहा कि इन गलियों-मोहल्ले में ही सारा जीवन बीता है। यारी दोस्ती, बड़े बुजुर्ग, मेरे छोटे भाई-भतीजे सभी यही है। हम सभी एक दूसरे के सुख-दुख के भागीदार हैं। हम सभी बीकानेरी आपस में अपणायत की एक मजबूत डोरी से जड़ेे हुए हैं। कल्ला पुराने स्मरण याद करते हुए कहा कि बुलाकी दास कल्ला आपके स्नेह और आशीष का ऋणी हैं। आप सभी का आभार।


वहीं उन्होंने बीती रात को वार्ड 79 और 80 में जनसम्पर्क किया। इस दौरान लोगों ने गर्मजोशी के साथ कल्लाजी का स्वागत किया गया। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से आप लोगों की खुशी साफ देखी जा सकती हैं। राज्य सरकार ने चिरंजीवी योजना, ओल्ड पेंशन स्कीम, 100 यूनिट बिजली फ्री, अन्नपूर्णा फूड पैकेट, इंदिरा रसोई, महात्मा गांधी इंग्लिश मीडियम स्कूल हर एक योजना ने आमजन को बड़ी राहत दी हैं। मंगलवार रात को डॉ. कल्ला नत्थूसरबास में भी जनसंपर्क किया। यहां डॉ. कल्ला को अपार समर्थन मिला।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here