कांग्रेस प्रत्याशी ने दाखिल किया नामांकन, देखें वीडियो…

0
259
कांग्रेस प्रत्याशी

ऊर्जा मंत्री डॉ. बीडी कल्ला, उच्च शिक्षा मंत्री भंवरसिंह भाटी सहित कई नेता रहे मौजूद।

बीकानेर। कांग्रेस प्रत्याशी मदनगोपाल मेघवाल ने आज जिला निर्वाचन अधिकारी कुमारपाल गौतम के समक्ष अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उनके साथ ऊर्जा मंत्री डॉ. बीडी कल्ला, उच्च शिक्षा मंत्री भंवरसिंह भाटी सहित पार्टी के कई नेता मौजूद रहे।

पूर्व आईपीएस और कांग्रेस की ओर से चुनाव मैदान में उतारे गए प्रत्याशी मदनगोपाल मेघवाल भाजपा प्रत्याशी के नामांकन भरने के बाद अपना नामांकन दाखिल करने पहुंचे। कांग्रेस के नए चेहरे के रूप में चुनाव मैदान में उतरे मदनगोपाल मेघवाल बिना किसी रैली के ही जिला निर्वाचन कार्यालय पहुंचे। उनकी गाड़ी में प्रदेश के ऊर्जा मंत्री डॉ. कल्ला और उच्च शिक्षा मंत्री भंवरसिंह भाटी थे।

इसके अलावा उनके साथ डूंगरगढ़ के कांग्रेस नेता मंगलाराम गोदारा, पार्टी नेता मकसूद अहमद, पार्टी के शहर अध्यक्ष यशपाल गहलोत थे। जिला निर्वाचन अधिकारी के कक्ष में कांग्रेस प्रत्याशी के साथ सिर्फ चार जने ही गए।

नामांकन दाखिल करने के बाद कांग्रेस प्रत्याशी ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि ये लड़ाई करन-अर्जुन की नहीं है बल्कि प्रजातंत्र की है, इस लड़ाई में तीर-भाले नहीं बल्कि जनता के वोट से फैसला होगा।

उन्होंने कहा कि मैं पैराशूट प्रत्याशी नहीं हूं बल्कि इस धरती का जन्मा-जाया हूं, सरकारी नौकरी के चलते अपनी जन्मभूमि से दूर रहा हूं। राहुल गांधी ने जो घोषणा पत्र जारी किया है, उसी को लेकर जनता के बीच जा रहे हैं और पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं। इस निर्वाचन क्षेत्र की जनता उन्हें ही चुनकर संसद में भेजेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here