सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर भ्रामक जानकारी फैलाने की कोशिश, की शिकायत

0
425
Complaint of attempt to spread misleading information by making video viral on social media

कांग्रेस जिला महासचिव ने निर्वाचन अधिकारी को लिखित में दिया परिवाद

कांग्रेस प्रत्याशी यशपाल गहलोत को चुनावी क्षति पहुंचाने वाले को गिरफ्तार करने की मांग

बीकानेर। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर भ्रामक जानकारी फैलाने वाले एक युवक की जिला निर्वाचन अधिकारी को लिखित में शिकायत दी गई है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में कांग्रेस प्रत्याशी यशपाल गहलोत को रालोपा प्रत्याशी के पक्ष में समर्थन दिए जाने की भ्रामक जानकारी एक युवक की ओर से दी गई है।


कांग्रेस के जिला महासचिव नितिन वत्सस की ओर से दिए गए लिखित परिवाद में कहा गया है कि मतदान दिवस से पहले की रात को सोशल मीडिया पर एक 30 सैकण्ड का वीडियो धर्मपाल विश्नोई नाम के अकाउंट से वायरल किया गया। जिसमें वह स्वयं युवक यह अपील करता हुआ दिखाई दे रहा है कि बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी यशपाल गहलोत ने राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रत्याशी मनोज विश्नोई को अपना समर्थन दे दिया है, इसलिए रालोपा प्रत्याशी को अधिक से अधिक मत देकर विजयी बनावें।


लिखित परिवाद में कहा गया है कि वीडियो में की गई अपील सरासर झूठी है तथा आदर्श आचार संहिता का खुला उल्लंघन है। इस वीडियो को वायरल करने वाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।
जिला महासचिव वत्सस की ओर से जिला निर्वाचन अधिकारी को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह वीडियो भी पैन ड्राइव में डालकर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here