सीआई खुदकुशी मामला : जिले भर में उपजा रोष, सीबीआई जांच की मांग, देखें वीडियो…

0
443
CI suicide case: Fury rages across the district, demand for CBI investigation

जेगला में फूंका सरकार का पुतला, खाजूवाला में भी विरोध प्रदर्शन

श्रद्धांजलि सभा भी रखी गई, एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

बीकानेर। सादुलपुर में ईमानदार सीआई की खुदकुशी का मामला तूल पकड़ गया है। आज जिले में कई जगह सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किए गए। इस मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मांग प्रदर्शनकारी कर रहे हैं। जबकि सरकार ने इस मामले की जांच सीआईडी सीबी (क्राइम ब्रांच) को सौंपी है।

नोखा तहसील के गांव जेगला में ग्रामवासियों ने सरकार का पुतला फूंका और नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने मामले की सीबीआई जांच करने की मांग रखी। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि मांग पूरी नहीं होने पर मजबूरन उन्हें व्यापक स्तर पर आन्दोलन करना पड़ेगा। समाजसेवी मस्तानाराम के नेतृत्व में किए गए इस प्रदर्शन में पूर्व सरपंच मनोहरलाल भादू, हेतराम गोदारा, राकेश ज्याणी, धर्मपाल, सुनिल, रामरतन, श्रवण, मनोहर, जगदीश, सुन्दरलाल, अशोक, गंगाबिशन, हीरालाल, ओमप्रकाश आदि शामिल रहे। इस प्रदर्शन का समर्थन करते हुए एडवोकेट बजरंग छींपा ने कहा कि अगर सीबीआई जांच नहीं की गई तो आगामी दिनों में व्यापक स्तर पर विरोध जताया जाएगा।

सीमावर्ती क्षेत्र खाजूवाला में आज गुरु जम्भेश्वर चेरिटेबल ट्रस्ट की ओर से एक श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई। जिसमें सभी लोगों ने सीआई विष्णुदत्त को नमन किया और एसडीएम को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। श्रद्धांजलि सभा में विभिन्न समाजों से आए लोगों ने घटना पर आक्रोश जताते हुए मामले की सीबीआई जांच करने की मांग रखी। एडवोकेट पुरुषोत्तम सारस्वत ने कहा कि विष्णुदत्त विश्नोई जैसा ईमानदार और दबंग अधिकारी किसी भी परिस्थिति में खुदकुशी नहीं कर सकता। इसलिए सभी लोगों ने आज एसडीएम के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजकर इस मामले की जांच सीबीआई से करने की मांग रखी है।

Kamal kant sharma and Bhawani joshi newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here