पुलिस जांच का झांसा देकर जेवरात किए पार, देखें वीडियो…

0
264
Son kills father, reason becomes bad

दो शातिर युवकों ने वृद्ध महिला को बनाया शिकार, भीनासर क्षेत्र की घटना

बीकानेर। गंगाशहर थाना क्षेत्र में आज दो शातिर युवकों ने एक वृद्ध महिला को पुलिस जांच का झांसा देकर उसके जेवरात पार कर लिए। सूचना मिलने पर पुलिस वारदात स्थल पर पहुंची और मौके पर से सबूत जुटाने की कोशिश की।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार भीनासर में बांठिया सरकारी स्कूल के पास स्थित गली में 80-85 वर्ष की वृद्ध महिला के साथ यह वारदात आज सुबह तकरीबन 11-12 बजे के आस-पास हुई है। लूट का शिकार हुई वृद्ध महिला के मुताबिक वह अपने घर से पास ही कहीं जा रही थीं।

इस दौरान उसने सोने के जेवरात पहने हुए थे। तभी दो युवक वहां आए और उनसे कहा कि आगे पुलिस की जांच चल रही है, इसलिए आप अपने सोने के जेवरात उतार कर रख लो। पुलिस जांच का सुनकर वृद्ध महिला ने अपने हाथों में पहने सोने के कंगन, गले में पड़ी चेन आदि उतार कर अपने पास मौजूद थैले में रखने लगी तो फिर दोनों शातिर युवकों ने कहा कि ऐसे जेवरात रखोगे तो ये खराब हो जाएंगे, इन्हें आप किसी अखबार या रूमाल में बांध कर थैले में रखो। उनकी बात सुनकर वृद्ध महिला ने कहा कि उसके पास रूमाल या अखबार नहीं है तो दोनों युवकों ने अपने पास से रूमाल निकाला और उसमें वृद्ध महिला के जेवरात रख लिए। newsfastweb.com

यहां गौर करने वाली बात यह कि इस दौरान दोनों शातिर युवकों ने अपनी करतूत दिखाते हुए वृद्ध महिला के थैले में वैसा ही एक रूमाल रख दिया और जेवरात बंधे वाला रूमाल अपने पास रख लिया। वृद्ध महिला दोनों युवकों की इस करतूत को नहीं देख सकी और अपने घर के लिए वहां से रवाना हो गईं। घर पहुंच कर उन्होंने जैसे ही थैले में रखा रूमाल निकाला और उसे खोल कर देखा तो चकरा गईं, रूमाल सिर्फ गुड़मुड़ी होकर रखा गया था, उसमें जेवरात नहीं थे। यह बात वृद्ध महिला ने अपने परिजनों को बताई।

परिजन पुलिस के पास पहुंचे, पुलिस मौके पर पहुंची और मुआयना किया। बताया जा रहा है कि मौका ए वारदात के पास स्थित एक घर में सीसी कैमरे लगे थे। पुलिस इन कैमरों में से वारदात के फूटेज हासिल करने की कोशिश कर रही है।

kamal kant sharma newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here