नाल एयरपोर्ट पहुंचे केन्द्रीय मंत्री, देखें वीडियो…

0
354
केंद्रीय मंत्री

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर कल नामांकन के दौरान भाजपा प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल के रहेंगे साथ, जनसभा को करेंगे संबोधित।

बीकानेर। केंद्रीय मंत्री और राजस्थान भाजपा के प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर आज अपरान्ह बाद विशेष विमान से नाल एयरपोर्ट पंहुचे जहां बीकानेर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल, शहर भाजपा अध्यक्ष सत्यप्रकाश आचार्य, दीपक पारीक सहित भाजपा के कई नेताओं ने उनका स्वागत किया।

केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर ने एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि पूरे देश और प्रदेश में भाजपा की लहर चल रही है। भाजपा फिर से केन्द्र में सरकार बनाएगी। नरेन्द्र मोदी दोबारा देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। बीकानेर से अर्जुनराम मेघवाल भी जीत की हेट्रिक बनाएंगे। यहां सभी कार्यकर्ता उनके लिए जुटे हुए हैं।

वहीं उन्होंने सीएम अशोक गहलोत पर भी निशाना साधा। उन्होंने गहलोत के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस वाले जब हताश, निराश होते हैं तब जाति-धर्म की बात करते हैं। केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि पहले चरण की वोटिंग के बाद निश्चित हुई हार से बचने के लिए विपक्ष ईवीएम पर दोष देने लग रहा है।

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर आज भाजपा पदाधिकारियों के साथ मीटिंग करेंगे और कल सुबह साढ़े दस बजे अर्जुनराम मेघवाल के नामांकन में शामिल होने के बाद साढ़े ग्यारह बजे गांधी पार्क में एक सभा को संबोधित करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here