छोटी सी बात को लेकर जलाई कार, मामला दर्ज, देखें सीसी टीवी…

0
639
Car lit on small matter, case registered

सदर थाना क्षेत्र स्थित रोशनी घर चौराहे के पास हुई वारदात

कार मालिक के साथ दो दिन पहले की थी मारपीट

बीकानेर। सदर थाना (sadar thana) क्षेत्र स्थित रोशनी घर के पास शनिवार रात को कुछ बदमाशों ने घर के बाहर खड़ी एक कार (टूरिस्ट टैक्सी) को जला दिया। कार मालिक ने आज पांच जनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार कार मालिक शब्बीर मोहम्मद की ओर से दी गई रिपोर्ट में कहा गया है कि तौफिक, समीर, मेहंदी हसन, अज्जू, नूरमोहम्मद आदि लोग दो दिनों पहले उसके पास आए थे और कार लेकर अजमेर चलने को कहा था। कार पहले से ही बुक होने की बात कहते हुए उसने उन लोगों को अजमेर जाने से मना कर दिया, जिससे वे लोग नाराज हो गए और मारपीट की। इसी रात को इन लोगों ने कार का शीशा तोड़ दिया।

जिस पर कार मालिक शनिवार को आरोपियों की शिकायत लेेकर सदर थाने पहुंच गया। यहां आरोपी भी थाने पहुंच गए और दोनों पक्षों में सुलह हो गई। इसके बाद शनिवार-रविवार रात को आरोपियों ने घर के आगे खड़ी उसकी कार जला दी।
पुलिस ने वारदात स्थल के पास लगे सीसी कैमरे से वारदात के फूटेज हासिल कर लिए हैं। इस फूटेज में एक जना कार पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगाते हुए नजर आ रहा हैे। मामले की जांच एएसआई अरुण मिश्रा कर रहे हैं।

गौरतलब है कि शहर में अपराधियों के हौसले काफी बुलंद हो गए हैं। लगातार आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। जिसे देख कर सहज अंदाजा लगाया जा सकता है कि आपराधिक प्रवृति के लोगों के लोगों में खाकी का खौफ नहीं रहा है।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here