गैस टैंकर में जिंदा जल गया चालक, सिर्फ अवशेष बरामद

0
363
गैस टैंकर

बीती रात श्रीगंगानगर मार्ग पर जामसर टोल नाके के पास हुई थी गैस टैकर और ट्रक की भिड़न्त। दमकलों ने करीब सवा तीन घंटे की मशक्कत के बाद पाया था आग पर काबू।

बीकानेर। राजमार्ग 15 पर जामसर थाना क्षेत्र में टोल नाके के पास गैस टैंकर और ट्रक की बीती रात भिड़ंत के बाद दोनों गाडिय़ों में लगी आग में गैस टैंकर चालक जिंदा जल गया। जबकि ट्रक चालक और खलासी बच गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची जामसर थाना पुलिस ने जिंदा जले गैस टैंकर चालक के अवशेष बरामद किए।

जानकारी के मुताबिक मृतक गैस टैंकर चालक की शिनाख्त लुधियाना के कुकरीतल्ला निवासी मोहम्मद अकरम पुत्र दल्लेखा के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि बुधवार सुबह गुजरात से भारत पेट्रोलियम का गैस टैंकर लेकर बठिण्डा के लिए रवाना हुआ था।

गुरुवार शाम को वह बीकानेर क्रॉस करके श्रीगंगानगर की ओर जा रहा था। गैस टैंकर शाम का करीब सवा सात बजे जामसर टोल नाके के पास पहुंचा ही था कि हादसा हो गया। ट्रक के चालक और खलासी का अभी तक पता नहीं चला है, जो मौके से जान बचाकर निकल भागे थे।

गौरतलब है कि गैसटैंकर बीकानेर से बठिंडा जा रहा था। गुरुवार शाम करीब साढ़े सात बजे टोल नाके के पास गैस टैंकर और सामने से आ रहे धान से भरे ट्रक की भिड़ंत हो गई थी। जिसकी वजह से दोनों गाडिय़ों में आग लग गई। ट्रक का अगला हिस्सा और टैंकर के टायर पूरी तरह से जल गए।

सूचना मिलने पर दमकलें मौके पर पहुंची। करीब सवा तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। इस घटना के बाद काफी देेर तक राजमार्ग पर जाम लगा रहा था। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद रास्ता सुचारू करवाया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here