बंद मकान में सेंधमारी, आग भी लगा दी

0
219
सेंधमारी

मौके पर पहुंची पुलिस ने दमकल बुलवा कर आग पर पाया काबू, फिलहाल रिपोर्ट दर्ज नहीं।

बीकानेर। वैध मघाराम कॉलोनी में स्थित एक बंद मकान में अज्ञात चोरों ने सेंधमारी की वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने वहां एक कमरे में आग भी लगा दी।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची नयाशहर थाना पुलिस ने दमकल बुलवा कर आग पर काबू किया। फिलहाल मकान मालिक आज सुबह यहां पहुंच गए हैं लेकिन इस बारे में अभी तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक कोठारी अस्पताल के पीछे स्थित यह बंद मकान शुभकरण चौधरी नाम के शख्स का है। मकान मालिक शुभकरण चौधरी अपने परिवार की साथ किसी रिश्तेदार की शादी में जयपुर गये हुए थे।

पीछे बंद पड़े मकान में चोरी और आगजनी की खबर मिलने के बाद आज सुबह बीकानेर आकर उन्होंने मकान संभाला तो मुख्य दरवाजे सहित अंदर कमरों के ताले टूटे हुए मिले, आग से मकान में हुई तबाही और कमरों की अलमारी में कीमती सामान गायब देखकर वे वह सहम गए।

उन्होंने अंदेशा जताया कि चोर रात को घर में घुसे हैं और कीमती सामान चुराकर कमरें में आग लगा गई। देर रात को पड़ौसियों ने आग लगी हुई देखी तो इसकी सूचना पुलिस और उनको दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दमकल बुलवाई और आग पर नियंत्रण किया।

नया शहर थाने में तैनात प्रशिक्षु आरपीएस परविन्दर सिंह के अनुसार देर रात कोठारी अस्पताल के पीछे मकान में आग की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी और फायर बिग्रेड की गाडिय़ा बुलाकर आग पर काबू पा लिया गया था। उन्होंने बताया कि मकान के ताले टूटे हुए थे।

गौरतलब है कि प्रभावी गश्त के दावों के बीच शहर में चोरी की वारदातों पर अंकुश नहीं लग पाया है। लगातार हो रही सेंधमारी की वारदातों ने लोगों के मन में भय व्याप्त हो गया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here