फ्रन्टलाइन वॉरियर्स सफाईकर्मियों को वितरित किया काढ़ा, देखें वीडियो…

0
256
Brew distributed to frontline warriors scavengers, watch video ...

सफाईकर्मियों को स्वस्थ रखने की नगर निगम की कवायद

मोहता आयुर्वेदिक रसायनशाला की ओर से प्रतिकारवर्धक प्रवाही काढ़ा का वितरण शुरू

बीकानेर। फ्रन्टलाइन वॉरियर्स सफाईकर्मियों को आज नगर निगम और मोहता आयुर्वेेदिक रसायनशाला की ओर से काढ़ा वितरित किया गया। काढ़ा वितरण अभियान पूरे शहर में प्रत्येक वार्ड में चलाया जाएगा। इस दौरान 14 सौ से ज्यादा फ्रन्टलाइन वॉरियर्स सफाईकर्मियों को काढ़ा वितरित किया जाएगा।

इस अवसर पर महापौर सुशीलाकंवर राजपुरोहित ने कहा कि निगम के सफाईकर्मी फ्रन्टलाइन वर्कर्स हैं जो कोरोना वॉरियर्स हैं। इनके स्वास्थ्य की चिंता पूरे नगर को होनी चाहिए। निगम के सभी डेढ़ हजार सफाई कर्मियों को मोहता आयुर्वेदिक रसायनशाला की ओर से प्रतिकारवर्धक प्रवाही काढ़ा वितरण करने के इस सेवा कार्य की जितनी प्रशंसा की जाए कम रहेगी। इस अवसर पर उन्होंने अपील की कि मोहता आयुर्वेदिक रसायनशाला की तरह अन्य संस्थाओं और भामाशाहों को भी इन फ्रन्टलाइन वॉरियर्स का सहयोग करना चाहिए।

इस अवसर पर मोहता चैरिटेबल ट्रस्ट के व्यवस्थापक योगेश पुरोहित ने कहा कि नगर निगम के सभी सफाईकर्मियों को इस अद्भुत इम्यूनिटी बूस्टर का वितरण हर वार्ड में किया जाएगा। 31 मई तक पूरे निगम क्षेत्र में काढ़ा वितरण करने का प्रयास किया जाएगा। इस अवसर पर मोहता आयुर्वेदिक रसायनशाला के जया रामपुरिया, राजेंद्र गर्ग और पवन शर्मा तथा मोहता चैरिटेबल ट्रस्ट के व्यवस्थापक योगेश पुरोहित ने महापौर सुशीला कंवर राजपुरोहित को मोहता धर्मशाला में स्थापित गणेश प्रतिमा की तस्वीर भेंट की।

पार्षद एडवोकेट सुशील सुथार, नगर निगम की गंदी बस्ती सुधार समिति के विशेष आमंत्रित सदस्य गिरिराज खैरीवाल, सामाजिक कार्यकर्ता किशनलाल गेधर व गौरीशंकर जाजड़ा तथा वरिष्ठ पत्रकार भवानीशंकर जोशी ने काढ़ा वितरण के इस कार्य में सहयोग प्रदान किया।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here