नतीजों से पहले ‘बेंगलुरु में दो रिसॉर्ट बुक’ : किरोड़ी बाबा

0
279
'Book two resorts in Bengaluru' before results: Kirori Baba

कांग्रेस के ‘जादूगर’ पर किरोड़ीलाल मीणा का दावा

विधायकों की खरीद-फरोख्त करने को कांग्रेस की बताया आदत

जयपुर। विधानसभा चुनाव की 199 सीट पर वोटों की गिनती तीन दिसंबर यानि कल होगी। इससे पहले भाजपा के राज्यसभा सदस्य किरोड़ीलाल मीणा ने दावा किया कि विधानसभा चुनाव में जीतने वाले कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए बेंगलुरु के ‘दो रिसॉर्ट’ बुक किए गए हैं। कांग्रेस के सभी विजयी उम्मीदवारों को वहां लेकर जाया जाएगा। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस को विधायकों की ‘खरीद-फरोख्त’ करने की आदत है और इसी के चलते यह कोशिशें की जा रही है।


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आन्दोलन के नाम से मशहूर किरोड़ीलाल मीणा का यह बयान फिलहाल सुर्खियों में बना हुआ है। उन्होंने कहा कि ‘मैंने पुष्टि कर ली है, यह सही है कि बेंगलुरु में दो रिसॉर्ट बुक कराये गये हैं और वे उनको वहां इक_ा करेंगे। उनकी आदत हार्स ट्रेडिंग की (खरीद-फरोख्त की) है और वह यह जरुर करेंगे।’ भाजपा सांसद ने कहा कि विधानसभा चुनाव को लेकर आए एग्जिट पोल में एकरूपता नहीं है क्योंकि कोई भाजपा को बहुमत दे रहा है तो कुछ इसे कम दिखा रहे हैं।

गहलोत ने पहले भी कमरों में बंद रखा था विधायकों को


बीजेपी सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पहले भी जनता के पैसों को पानी की तरह बहाया था। विधायकों को पहले भी अलग-अलग होटल के कमरों में बाड़ाबंदी करके रखा गया था और लाखों-करोड़ों रुपए उनके ऊपर खर्च किए गए थे। यह सब वह पैसे हैं जो जनता की कमाई के थे, जिन्हें सीएम गहलोत ने अपनी सरकार बचाने के लिए खर्च किया। मुझे करीबी लोगों से जानकारी मिली है कि निर्दलीय और कांग्रेस विधायकों को राजस्थान से बाहर भेजने की तैयारी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कर रहे हैं। चुनाव परिणाम आने के साथ ही यह विधायकों को बेंगलुरु भेजने की कोशिश करेंगे। इसी के चलते बेंगलुरु में रिजॉर्ट बुक किए गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here