बीजेपी का खास प्लान, दूसरे राज्यों के 44 नेताओं को सौंपी कमान

0
282
Expenditure on one vote increased more than 100 times, every vote is precious

26 नेता पहुंचे प्रदेश की राजधानी, निर्देशों के अनुसार संभाली जिम्मेदारी

अमित शाह और जेपी नड्डा की मौजूदगी में किया गया विधानसभा वार काम का बंटवारा

बीकानेर। विधानसभा चुनाव में जीत के लिए बीजेपी और कांग्रेस ने एड़ी से चोटी का जोर लगा दिया है। वहीं कांग्रेस को सत्ता से बाहर करने के लिए बीजेपी ने खास फार्मूला अपनाया है। पार्टी ने दूसरे राज्यों के 44 नेताओं को अलग-अलग जिले की जिम्मेदारी सौंपी है।


राजनीतिक सूत्रों ने बताया कि जिन 44 नेताओं को ये जिम्मेदारी सौंपी है उनमें से करीब 26 नेता जयपुर पहुंच चुके हैं। वहीं बाकी नेता भी जल्द राजस्थान आ जाएंगे। अमित शाह और जेपी नड्डा की मौजूदगी में कल हुई बैठक में विधानसभावार काम का बंटवारा कर दिया गया है।


इन्हें यहां की मिली जिम्मेदारी
प्रदेश में जिन नेताओं को कमान सौंपी गई है उनमें पंजाब प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ को सीकर, केंद्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह को जयपुर शहर, दिल्ली सांसद प्रवेश वर्मा को जोधपुर देहात, जम्मू-कश्मीर के पूर्व डिप्टी सीएम कविन्द्र गुप्ता को दौसा जम्मू-कश्मीर के पूर्व डिप्टी सीएम निर्मल सिंह को जयपुर देहात दक्षिण, हरियाणा विधायक महिपाल ढाडा को हनुमानगढ़, हरियाणा प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी को चूरू, यूपी से बीजेपी नेता जुगलकिशोर को जयपुर देहात उत्तर की जिम्मेदारी दी गई है। हाल ही में चर्चा में बीजेपी सांसद रमेश विधुड़ी को सचिन पायलट के विधानसभा क्षेत्र टोंक की जिम्मेदारी सौंपी गई है।



इसी तरह यूपी में बीजेपी नेता अरुण असीम को कोटा देहात, उत्तराखंड में प्रदेश उपाध्यक्ष कुलदीप कुमार को बारां, हरियाणा के बीजेपी नेता अरविंद यादव को अजमेर देहात की जिम्मेदारी दी गई है।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here