गहलोत सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरी बीजेपी, किया जोरदार प्रदर्शन

0
224
BJP took to the streets against the Gehlot government, demonstrated strongly

सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप, पुलिस ने किया वाटर कैनन का उपयोग

भ्रष्टाचारियों को सरपरस्ती देने के मुख्यमंत्री गहलोत पर लगाए आरोप

जयपुर। भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर जयपुर में भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश की गहलोत सरकार के खिलाफ जोरदार विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों को सचिवालय की ओर मार्च करने से रोकने के लिए पुलिस ने वाटर कैनन का उपयोग किया। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए भाजपा के राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि उनकी पार्टी मंत्री शांति धारीवाल के भ्रष्टाचार और राज्य में खानों और जल जीवन मिशन से जुड़े घोटालों का पर्दाफाश करेगी।


सचिवालय की ओर मार्च करने से पहले एक जनसभा को संबोधित करते हुए राज्यसभा सांसद मीणा ने दावा किया कि सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग (डीओआईटी) में 5,000 करोड़ रुपये का घोटाला हुआ है लेकिन जब भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने जांच की अनुमति मांगी तो मुख्यमंत्री ने मना कर दिया। मीणा ने कहा कि भाजपा आने वाले दिनों में एक खदान घोटाले का पर्दाफाश करेगी। साथ ही जल जीवन मिशन में एक घोटाला और यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के भ्रष्टाचार के मामले भी सामने आएंगे। मीणा ने दावा किया कि देश में पहली बार सरकारी भवन की अलमारी से 2.31 करोड़ रुपये नकद और सोना बरामद किया गया।

नकदी और सोना पिछले महीने योजना भवन के तहखाने में बंद अलमारी से जब्त किया गया था जिसके बाद जयपुर पुलिस ने डीओआईटी के एक संयुक्त निदेशक को गिरफ्तार किया था। मीणा ने कहा कि गहलोत सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है। प्रदेश में एक साल में प्रतियोगी परीक्षाओं के सोलह पेपर हुए और वे सभी लीक हो गए। अब प्रवर्तन निदेशालय ने जांच शुरू कर दी है, इसलिए गहलोत डरे हुए हैं।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here