बीजेपी ने जारी किया ब्लैक पेपर, 15 दिसम्बर को जयपुर में बड़ा आंदोलन

0
314
BJP released black paper, big agitation in Jaipur on 15th December

सोमवार को सभी उपखण्ड मुख्यालयों पर गहलोत सरकार पर हल्ला बोल

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने किया बाल्मिकि जयंती का पोस्टर विमोचन

जयपुर। कोरोना का असर कम होने के साथ ही भाजपा ने प्रदेश की गहलोत सरकार को घेरने की रणनीति बना ली है। इसे लेकर भाजपा की आज प्रदेश मुख्यालय पर हुई संगठनात्मक बैठक में अहम निर्णय लिए गए। उपचुनाव को लेकर गहलोत सरकार के खिलाफ ब्लैक पेपर भी जारी किया गया।


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा है कि17 दिसंबर को प्रदेश की गहलोत सरकार के 3 वर्ष पूरे हो रहे हैं। इन 3 वर्षों के जितने भी मुद्दे हैं उन्हें लेकर 15 दिसंबर को जयपुर में बड़ा आंदोलन किया जाएगा। प्रदेशभर से करीब 2 लाख लोग इस आंदोलन में जुटाने का लक्ष्य रखा गया है और आज हुई बैठक में व्यापक प्रदर्शन की योजना बनाई गई। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने बाल्मीकि जयंती पर 20 अक्टूबर को होने वाली महाआरती कार्यक्रम के पोस्टर का विमोचन किया।

उपखंड मुख्यालयों पर कल हल्ला-बोल


इससे पहले 18 अक्टूबर यानि कल सभी उपखंड मुख्यालयों पर बिजली बिलों में बढ़ोतरी के खिलाफ हल्ला-बोल कार्यक्रम किया जाएगा। पार्टी के सभी मंडल शामिल होंगे। इसके बाद 25 से 30 नवंबर तक सभी जिला मुख्यालयों पर किसान कर्ज माफी बेरोजगारी सहित कई मुद्दों को लेकर कलेक्ट्रेट का घेराव किया जाएगा और कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा जाएगा।

ब्लैक पेपर में जनहित के मुद्दे उठाए


भाजपा ने राज्य सरकार के तीन साल के शासन में बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, कानून-व्यवस्था, बिजली-पानी सहित विभिन्न जनहित के मुद्दों को लेकर ब्लैक पेपर जारी किया। भाजपा इन्हीं सब मुद्दों को लेकर लेकर 25 से 30 नवम्बर तक कलेक्ट्रेट का घेराव करेगी।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here