भाजपा नेता की एसडीएम कार्यालय में गोली मारकर हत्या

0
358
नहर

संभाग के रावतसर में हुई वारदात, हमलावर फरार

बीकानेर। संभाग के रावतसर में नगर पालिका अध्यक्ष के पति और भाजपा नेता को आज दिनदहाड़े उपखण्ड कार्यालय (एसडीएम ऑफिस) में गोली मार कर हत्या कर दी गई।

हमलावर ने भाजपा नेता पर करीब आधा दर्जन गोलियां चलाईं। वारदात के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। हनुमानगढ़ के रावतसर की पुलिस हमलावर की तलाश में जुटी है।

जानकारी के अनुसार वारदात दोपहर करीब 12 बजे हुई। रावतसर नगरपालिका अध्यक्ष नीलम सहारण के पति हरवीर सहारण किसी काम से उपखंड कार्यालय में गए हुए थे। इसी बीच अचानक एक व्यक्ति ने हरवीर सहारण पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी, जिससे वह लहुलुहान होकर वहीं गिर गए।

वारदात के तत्काल बाद हमलावर मौके से फरार हो गया। हरवीर सहारण को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, वहां से प्राथमिक उपचार के बाद हनुमानगढ़ जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

हनुमानगढ़ जिला अस्पताल में पहुंचने के बाद चिकित्सकों ने हरवीर सहारण का उपचार शुरू किया, लेकिन कुछ देर बाद ही उनकी मौत हो गई।

वारदात की जानकारी मिलते ही जल संसाधन मंत्री डॉ. रामप्रताप भी अस्पताल पहुंचे।

जानकारी के अनुसार हरवीर सहारण के खिलाफ हत्या के दो मामले दर्ज हैं, जिनकी अभी जांच चल रही है।

पिछले दिनों हत्या के एक मामले में एसओजी ने हरवीर सहारण को गिरफ्तार किया था, उसके बाद वह जमानत पर रिहा हो गए थे। नगर पालिका अध्यक्ष नीलम सहारण ने निर्दलीय चुनाव लड़ा था, लेकिन हरवीर सहारण भाजपा से जुड़े थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here