कई सौ किलो लड्डू बनवा रही है भाजपा, कल मतगणना स्थल सहित शहर भर में बंटेंगे

0
228
BJP is getting hundreds of kilos of laddus made, they will be distributed tomorrow across the city including the counting venue

पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया और कैबिनेट मंत्री सुमित गोदारा ने बनाए लड्डू

पीएम मोदी के नेतृत्व में भाजपा और एनडीए की हैट्रिक पर कार्यकर्ता जश्न की तैयारी में

बीकानेर। लगभग सभी सर्वे एजेन्सियों के एग्जिट पोल में भाजपा और एनडीए को प्रचंड बहुमत मिलने की बात सामने आने के बाद भाजपा नेताओं ने खुशियां मनाने की तैयारियां शुरू कर दी है। बीकानेर में भाजपा नेताओं की तरफ से कई क्विटंल लड्डू बनवाए जा रहे हैं। जिन्हें कल केन्द्रीय कानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल और एनडीए की प्रचंड जीत के बाद बांटा जाएगा।


प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा और एनडीए की हैट्रिक की तैयारियां भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोर शोर से शुरू कर दी हैं। शहर के कई मिष्ठान भंडारों में भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने कई सौ किलो लड्डू बनवाने के ऑर्डर दे दिए हैं। मिष्ठान भंडार संचालक रमेश अग्रवाल ने बताया कि भाजपा नेताओं की ओर से उन्हें तीन सौ किलो लड्डू बनाने का ऑर्डर मिला है। मिष्ठान भंडार के कर्मचारी पिछले तीन दिनों से लड्डू बनाने के कार्य में जुटे हुए हैं। इसके अलावा भी कई मिष्ठान भंडारों पर बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने हिसाब से मिठाई बनवाने के ऑर्डर भी दिए हैं।
भाजपा नेताओं के अनुसार कल दोपहर बाद स्थिति स्पष्ट हो जाने पर मतगणना स्थल पर ही लड्डू बांटने शुरू कर दिए जाएंगे। साथ ही शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में लड्डू और केशर कुल्फी भी भाजपा समर्थकों व आमजन में बांटी जाएगी।


भाजपा नेता सतीश पूनिया और कैबिनेट मंत्री सुमित गोदारा ने कर्मचारियों के साथ बनाए लड्डू
बीकानेर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल की लगातार चौथी जीत, एनडीए की हैट्रिक और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने की उम्मीद लेकर भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया और भजनलाल सरकार के कैबिनेट मंत्री सुमित गोदारा भी मिष्ठान भंडार पहुंचे और वहां लड्डू बनाने के कार्य का निरीक्षण किया। साथ ही उन्होंने भी कर्मचारियों के साथ बैठकर लड्डू बनाए और कर्मचारियों की हौसला अफजाई की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here