भाजपा प्रतिनिधिमण्डल ने बीकानेर कलेक्टर को दिया सुझाव

0
391
BJP delegation suggested Bikaner Collector

शहर के भवनों को कोविड उपचार के लिए उपयोग करे प्रशासन

बीकानेर। शहर भाजपा के प्रतिनिधिमण्डल ने बीकानेर कलेक्टर को सुझाव दिया है, जिसमें प्रतिनिधिमण्डल ने शहर के भवनों को कोविड उपचार के लिए प्रशासन द्वारा उपयोग किए जाने की बात कही गई है। शहर में बढ़ रहे कोरोना महामारी संक्रमण को देखते हुए शहर भाजपा का यह सुझाव उचित माना जा सकता है।

भाजपा के शहर जिलाध्य्क्ष अखिलेशप्रताप सिंह के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने आज बीकानेर कलेक्टर नामित मेहता से मिल कर जनहित में यह मांग की। शहर भाजपा के डॉ. सत्यप्रकाश आचार्य ने कहा कि स्थानीय भवनों का उपयोग होम क्वारंटीन से बेहतर और सुरक्षित व्यवस्था साबित होगी। जहां पर संक्रमित रोगियों के परिवारजन भोजन इत्यादि की सेवा भी कर सकेंगे।

शहर जिला महामंत्री मोहन सुराणा ने सुझाव दिया कि गंगाशहर के संक्रमित रोगी गंगाशहर स्थित भवनों में रखा जाए। शहर जिला उपाध्यक्ष गोकुल जोशी ने कहा कि 15 जुलाई के बाद नि:शुल्क गेंहू वितरण कार्य को पारदर्शिता व सुरक्षित रूप से करवाया जाए। पॉश मशीन से संक्रमण की संभावना ज्यादा है।

शहर जिलाध्य्क्ष अखिलेशप्रताप सिंह ने बीकानेर कलेक्टर को कोरोना नियंत्रण कार्य और प्रयासों की सराहना करते हुए सैंपल ज्यादा से ज्यादा लिए जाने का सुझाव दिया। भाजपा प्रतिनिधिमण्डल ने बीकानेर शहर में पार्टी का हरसंभव सहयोग देने का आश्वाशन भी बीकानेर कलेक्टर को दिया। कोविड महामारी के संक्रमण का जिले में फैलाव देखते हुए इस प्रकार के सुझाव सकारात्मक माने जा रहे हैं।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here