भाजपा : आज सुबह भी सवा घंटे किया पदाधिकारियों से मंथन

0
206
भाजपा

सरकिट हाउस में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव रामलाल, वी. सतीश, प्रदेश प्रभारी अविनाशराय खन्ना और संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर से संभाग भर की सीटों पर की चर्चा।

बीकानेर। दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज सुबह दस बजे बीकानेर से रायपुर के लिए रवाना हो गए। इससे पहले सर्किट हाउस में अमित शाह ने आज सुबह भाजपा के आला नेताओं के साथ लम्बी बैठक की।

जानकारी के मुताबिक सर्किट हाउस में भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री रामलाल, वी सतीश, प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना और संगठन महामंत्री चंद्रशेखर के साथ हुई इस बैठक में बीकानेर संभाग की सभी 24 सीटों पर भाजपा की मौजूदा स्थिति पर गहन मंथन किया गया।

इस दौरान बैठक कक्ष के बाहर पार्टी के स्थानीय नेताओं का जमावड़ा लगा रहा। वहीं केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल भी अपने समर्थकों के साथ सर्किट हाउस में मौजूद रहे।

गौरतलब है कि गुरुवार शाम करीब सवा चार बजे अमित शाह बीकानेर पहुंचे थे। उन्होंने यहां अनुसूचित जाति सम्मेलन, शक्ति केंद्र सम्मेलन और विस्तारकों की बैठक ली थी।

इसके बाद वे आरएसएस के आला पदाधिकारियों के साथ मीटिंग में बैठे। तकरीबन 4 घंटे तक चली इस इस मीटिंग में आरएसएस के पदाधिकारियों से विधानसभा व लोकसभा चुनाव को लेकर गहन मंथन किया गया।

एयरपोर्ट पर किया शाह का स्वागत

नाल एयरपोर्ट पर केंद्रीय राज्य मंत्री अर्जुनराम मेघवाल, प्रेदश महामंत्री कैलाश मेघवाल, संसदीय सचिव डॉ. विश्वनाथ मेघवाल,  सुरेन्द्रसिंह शेखावत, भाजयुमो के विक्रम सिंह भाटी, नगर विकास न्यास अध्यक्ष महावीर रांका के साथ भाजपा के कई नेताओं ने स्वागत किया। वहीं विप्र फाउंडेशन के ताराचंद सारस्वत ने शॉल ओढ़ाकर स्वागत किया।

इस दौरान अमित शाह कुछ देर वेटिंग रूम में फोन पर भी व्यस्त रहे। उसके बाद कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर चार्टर विमान से रायपुर के लिए रवाना हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here