भाजपा प्रत्याशी ने लूनकरणसर में किया जनसम्पर्क

0
233
भाजपा प्रत्याशी

जगह-जगह हुआ स्वागत, लोगों ने दिया जीत का आशीर्वाद

बीकानेर। भाजपा प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल आज लूनकरणसर विधानसभा क्षेत्र पहुंचे और वहां कई गांवों में घर-घर जाकर जनसम्पर्क किया। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी का जगह-जगह स्वागत हुआ और लोगों ने उन्हें जीत का आशीर्वाद भी दिया।

केन्द्रीय राज्यमंत्री और भाजपा प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल लूनकरणसर विधायक सुमित गोदारा के साथ आज महाजन, रामबाग, शेरपुरा, ढ़ाणी छिल्ला, बखुसर, दुलचासर, करणाला ताल और सुंई गांव में लोगों से मिले और मोदी सरकार में पांच साल के दौरान हुए विकास कार्यों को गिनाते हुए पार्टी के पक्ष में वोट मांगे।

जनसंपर्क और सभाओं के दौरान हर जगह लोगों में नरेन्द्र मोदी और भाजपा के प्रति खासा उत्साह देखा गया। लोगों ने मोदीजी के लिए एक तरफा वोटिंग करने का भी विश्वास दिलाया।

जनसंपर्क के दौरान कई जगह जनसमूहों, नुक्कड़-सभाओं को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल ने कहा कि अब देश मोदीजी के नेतृत्व में तेजी से आगे बढ़ रहा है। मोदी सरकार में देश की सीमा सुरक्षित हुई है, देश सुरक्षित हुआ और योजनाएं धरातल पर उतरी हैं।

भाजपा प्रत्याशी

उन्होंने कहा कि सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से आम लोगों के जीवन में बड़ा परिवर्तन आया है। मेघवाल ने कहा कि कांग्रेस सरकारों की तुलना में भाजपा सरकार की रेल, सड़क, विद्युत, मकान निर्माण की रफ्तार देख लीजिए, इससे पता चलता है कि देश में तेजी से विकास हो रहा है।

उन्होंने कहा कि हमने किसानों की केसीसी को 2 लाख तक कराया। साथ ही खेती के लिए 3 लाख और पशुओं की खऱीद के लिए 2 लाख रुपये तक की केसीसी लेने का प्रावधान किसानों के लिए किया। इन सभी कार्यों का श्रेय नरेन्द्र मोदीजी के नेतृत्व वाली हमारी सरकार को जाता है। मेघवाल ने इस मौके पर लोगों से कहा कि 6 मई को कमल का बटन दबाकर मोदी को मज़बूत करें। उन्होंने लोगों से 3 मई को प्रधानमंत्री की बीकानेर में होने वाली सभा में ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचने की भी अपील की।

जनसम्पर्क में भाजपा प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल के साथ लूनकरणसर विधायक सुमित गोदारा, मनीराम सियाग, राजेश सियाग, हनुमान बैद, हरिराम, हजारीराम सारस्वत, मुकेश रंगा, रामचन्द्र पुरोहित, गोवर्धन सियाग, अर्जुन गिरी, रामदेव भादू, साहबराम गोदारा, अशोक सहारण, राजाराम सारस्वत, धनराज सारस्वत, श्रवण सारस्वत, रामकुमार मेघवाल, मनीराम मेघवाल, प्रतापसिंह, गोपीराम, अमराराम सियाग, लेखराम, रामजस, रणजीत सिंह सहित कई जने मौजूद रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here