बिजली बिल माफ करवाने के लिए सक्रिय हुई भाजपा, किया प्रदर्शन, देखें वीडियो…

0
499
BJP activates to get electricity bill waived, protest performed

भीनासर स्थित विद्युत विभाग कार्यालय पर किया प्रदर्शन, लोगों को मिले राहत

बीकानेर। बिजली बिल माफ करने की मांग को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने आज भीनासर स्थित विद्युत विभाग कार्यालय के आगे प्रदर्शन किया। हाथों में बिजली बिल माफ करने का लिखी तख्तियां लिए भाजपा कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी भी की।

भाजपा महामंत्री मोहन सुराणा व पार्षद बजंरग सोखल के नेतृत्व में भीनासर विद्युत विभाग कार्यालय पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं का आरोप है कि एक तरफ तो लॉकडाउन के चलते लोग परेशानी का सामना कर रहे हैं दूसरी तरफ विद्युत कंपनी लोगों को बिजली का बिल जमा करवाने के लिए परेशान कर रही है और बिल नहीं भरने वाले लोगों पर पेनल्टी लगाकर उन्हें मानसिक रूप से प्रताडि़त कर रही है।

लॉकडाउन के दौरान ज्यादातर लोगों का काम-धंधा पूरी तरह से बंद हो गया। बहुत से लोगों को रोजमर्रा की जरूरतें पूरी करना भी भारी पड़ रहा है। ऐसी स्थिति में उन्हें बिजली का बिल भरने के लिए बाधित करना और नहीं भरने पर घरों के कनेक्शन काटने की धमकी देना, किसी भी स्थिति में उचित नहीं है। इसलिए मुख्यमंत्री से मांग की गई है कि लॉकडाउन काल के 3 महीनों का बिल पूरी तरह से माफ किया जाए ताकि आम लोगों को राहत मिल सके।

प्रदर्शन के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की पूरी तरह से पालना भी की गई। इस मौके पर बीकेईएसएल के अधिकारी मुरलीधर किराडू, संजय झा, सहायक अभियंता नितेश त्रिपाठी को भी भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से आमजन की परेशानियों से अवगत कराया गया। प्रदर्शन में भाजपा मंडल अध्यक्ष जेठमल, संजय चौधरी, पार्षद रामदयाल पंचारिया सहित भाजपा के कई कार्यकर्ता शामिल रहे।

Kamal kant sharma and Bhawani joshi newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here