दस वर्षों में बीकानेर की उपेक्षा की गई : डॉ. कल्ला

0
210
बीकानेर

भाजपा विधायक पर साधा निशाना, कहा विधानसभा में नहीं बोले विधायक, जनता को उठाना पड़ रहा है खमियाजा।

बीकानेर। बीकानेर पश्चिम विधानसभा निवार्चन क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी डॉ. बुलाकीदास कल्ला ने आज शहर के विभिन्न इलाकों में जनसम्पर्क किया और नुक्कड़ सभाओं को सम्बोधित किया।

शहर प्रवक्ता गौरीशंकर व्यास के मुताबिक डॉ. कल्ला ने गुर्जरों का मोहल्ला, तेलीवाड़ा, दम्माणी चौक, बाल्मीकि बस्ती में जनसंपर्क के दौरान नुक्कड सभाओं को भी संबोधित किया।

तेलीवाड़ा में आयोजित समारोह में पंडित घनश्याम आचार्य के सानिध्य में डॉ. कल्ला का अभिनन्दन किया गया। जनसंपर्क के दौरान आयोजित नुक्कड़ सभाओं में कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. कल्ला ने कांग्रेस के पक्ष में मतदान का आह्वान करते हुए बताया कि भाजपा के राज में महंगाई बढऩे से आम आदमी का जीना कठिन हो गया है। युवाओं को रोजगार के अवसर नहीं मिल रहे हैं। पूर्व में कांग्रेस सरकार द्वारा जन कल्याण के लिए चलाई गई सारी योजनाओं को बंद कर दिया गया, जिससे गरीबों को सरकारी सहायता मिलनी बंद हो गई।

डॉ. कल्ला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जुमलेबाजी, शोशेबाजी, लोगों में भ्रम फैलाकर वोट पाने का प्रयास करती रही है, इस बार उनकी इस कोशिश को पूरी तरह से नकारते हुए कांग्रेस के पक्ष में मतदान करना है।

कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. कल्ला ने कहा कि पिछले दस साल में बीकानेर को कई मामलों में नुकसान उठाना पड़ा है, गवर्नमेंट प्रेस बंद हो गई। इंजीनियरिंग कॉलेज से युवाओं को नौकरी से निकाल दिया गया। बीकानेर का प्रतिनिधित्व करने वाले विधायक चुपचाप बैठे रहे। एक भी सवाल नहीं किया।

उन्होंने कहा कि इस बार कांग्रेस को यहां से भारी संख्या में वोट दें ताकि मैं बीकानेर को दोबारा से विकास की पटरी पर ला सकूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here