बीकानेर मूल के उद्योगपति राधाकिशन दम्माणी मानव सेवा के लिए आए फिर आगे, देखें वीडियो….

0
416
राधाकिशन दम्माणी

जरूरतमंदों के लिए एक करोड़ रुपए की राहत सामग्री करेंगे भेंट

बीकानेर। देश के प्रमुख उद्योगपतियों में शामिल बीकानेर के मूलनिवासी डीमार्ट कंपनी के मालिक राधाकिशन दम्माणी ने कोरोना महामारी के चलते बीकानेर के जरूरतमंदों के लिए एक करोड़ रुपए की राहत सामग्री देने का एलान किया है। वे यह राहत सामग्री बीकानेर के कलेक्टर कुमारपाल गौतम को भेंट करेंगे।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार इस संबध में आज माहेश्वरी समाज का प्रतिनिधि मंडल कलेक्टर से मिला। इस प्रतिनिधिमण्डल में श्रीराम सिंघी, बीकानेर व्यापार उद्योग मंडल के अध्यक्ष जुगल राठी, सोहनलाल गट्टानी, डीपी पच्चीसिया, भतमल पेड़ीवाल और ओमप्रकाश करनानी सहित कई जने शामिल रहे। प्रतिनिधिमण्डल ने कलेक्टर से इस बारे में चर्चा की।

बताया जा रहा है कि राहत सामग्री के 21 हजार पैकेट बनाए जाएंगे जिसकी लागत लगभग एक करोड़ रुपए आएगी। यह राहत सामग्री के पैकेट जरूरतमंद लोगों को बांटे जाएंगे। गौेरतलब है कि डीमार्ट के मालिक राधाकिशन दम्माणी बीकानेर मूल के हैं और हाल में मुम्बई में निवास कर रहे हैं। और अपना कारोबार करते है। दम्माणी ने कुछ दिनों पहले कोरोना महामारी के चलते पीएम सहायता कोष में 100 करोड़ रुपए व 55 करोड़ रुपए अलग-अलग राज्य सरकारों को दिए थे।

Kamal kant sharma and Bhawani joshi newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here