विकास को तरस रहा है बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र स्वतंत्र प्रत्याशी यादव

0
201
Bikaner East assembly constituency independent candidate Yadav is yearning for development

किया विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क, मतदाताओं का मिल रहा है अपार स्नेह

बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र सेे स्वतंत्र प्रत्याशी हैं मोहरसिंह यादव

बीकानेर। बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र से स्वतंत्र प्रत्याशी मोहरसिंह यादव ने गुरुवार को चुनाव प्रचार के अंतिम चरण में चौधरी कॉलोनी, गंगाशहर, रानीबाजार सहित अनेक इलाकों में जनसंपर्क किया।
इस दौरान उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि क्षेत्र आज भी विकास को तरस रहा है। पिछले पन्द्रह सालों से एक ही व्यक्ति ने प्रतिनिधित्व किया। लेकिन क्षेत्र की आवाज कभी विधानसभा में नहीं गूंजी।

जिसका बड़ा कारण विधायक की उदासीनता रहा। जिन्होंने जीतने के बाद न तो विधानसभा में मुखर होकर आमजन की समस्या को उठाया और न ही कभी अपनों की बीच रहकर सुख-दुख की भागीदार बनी। जिसके कारण आज भी बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र विकास के लिये आंसू बहा रहा है। इस दौरान स्वतंत्र प्रत्याशी यादव का जगह-जगह मोहल्लेवासियों ने अभिनंदन किया। यादव ने सभी मतदाताओं से 25 तारीख को अधिकाधिक उनके पक्ष में वोट करने की अपील की। जिस पर क्षेत्रवासियों ने यादव को पूर्ण सहयोग देने का आश्वासन दिया।

इस अवसर पर स्वतंत्र प्रत्याशी यादव के सामने क्षेत्र के लोगों ने अपनी समस्याएं भी रखी। यादव ने उनकी सभी समस्याओं को ध्यानपूर्वक सुना एवं उन पर गहरी सोच रखते हुए उनकी समस्याओं को पूर्ण रूप से समाप्त करवाने का आश्वासन दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here