एसआई की जेब से मिली मोटी रकम, देखें वीडियो…

0
701
Big money from SI's pocket

एफआईआर में से नाम हटाने के लिए ली रिश्वत, एसीबी ने किया गिरफ्तार

नोखा थाने में तैनात है एसआई, रिश्वत राशि आठ हजार रुपए बरामद

बीकानेर। नोखा थाने में तैनात एक एसआई को आज एसीबी बीकानेर चौकी की टीम ने रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार किया। एसीबी के पुलिस निरीक्षक आनन्द कुमार के नेतृत्व में हुई इस कार्रवाई में आरोपी एसआई के पास से रिश्वत राशि आठ हजार रुपए बरामद किए गए।

एसीबी बीकानेर चौकी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रजनीश पूनिया ने बताया कि आरोपी एसआई हनुमानाराम विश्नोई पुत्र भींयाराम विश्नोई नोखा पुलिस स्टेशन में तैनात है। आरोपी पुलिस अधिकारी ने दर्ज एफआईआर नम्बर 231/2020 में से दो महिलाओं के नाम हटाने की एवज में पन्द्रह हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी, बाद में सौदा नौ हजार रुपए में तय हो गया।

परिवादी ने इसकी शिकायत एसीबी चौकी में 16 नवम्बर को की। शिकायत का सत्यापन किया गया। सत्यापन किए जाने के बाद आज आगे की कार्रवाई करते हुए परिवादी अदृश्य रसायन लगे नोट लेकर एसआई हनुमानाराम के पास पंहुचा और उसे रिश्वत राशि के आठ हजार रुपए दिए, जिसे उसने अपने पर्स में रख लिया। इशारा पाते ही एसीबी की टीम ने आरोपी एसआई हनुमानाराम विश्नोई को रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया और उसकी पेंट की पिछली जेब में रखे पर्स में से रिश्वत राशि आठ हजार रुपए बरामद किए।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो बीकानेर चौकी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रजनीश पूनिया के नेतृत्व में हुई इस कार्रवाई में निरीक्षक आनन्द कुमार, हैड कांस्टेबल बजरंगसिंह, मंगतूराम, कांस्टेबल प्रेमकुमार, अनिल कुमार, कृष्णमोहन, हरिराम व गजेन्द्रसिंह ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here