भाटी-मेघवाल समर्थकों में झड़प, देखें वीडियो….

0
522
मेघवाल

पुलिस से भी उलझे, बाद में शांत होकर निकल गए।

बीकानेर। बीकानेर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी केन्द्रीय राज्यमंत्री अर्जुनराम मेघवाल का विरोध थमता नजर नहीं आ रहा है। प्रत्याशी घोषित किए जाने से पहले शुरू हुआ यह विरोध अब जोर पकड़ता जा रहा है। बताया जा रहा है कि आज लाभूजी के कटले में अर्जुनराम मेघवाल के समर्थकों और देवीसिंह भाटी के समर्थकों में झड़प हो गई।

सूचना मिलने पर मौके पर कोटगेट थाना पुलिस ने केन्द्रीय राज्य मंत्री का विरोध कर रहे लोगों को समझाने की कोशिश की लेकिन विरोधी लोग पुलिस से भी उलझ गए।

जानकारी के अनुसार आजभाजपा प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल लाभूजी का कटला में जनसंपर्क करने पहुंचे थे। उनके साथ पार्टी नेता नंदकिशोर सोलंकी सहित अन्य कई पदाधिकारी भी मौजूद थे। इसी बीच देवीसिंह भाटी समर्थक भी वहां पहुंच गए और केन्द्रीय राज्यमंत्री के विरोध में नारेबाजी करने लगे। विरोध करते समय भाटी समर्थकों ने केन्द्रीय राज्यमंत्री के सामने काले झण्डे भी लहराए। यह देख भाजपा प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल के समर्थकों का मिजाज भी गरमा गया। देखते ही देखते दोनों पक्ष आमने सामने हो गए और उनके बीच जोरदार झड़प हो गई।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची कोटगेट थाना पुलिस ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो उन्होंने पुलिस का घेराव कर लिया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मौके पर केन्द्रीय राज्यमंत्री समर्थकों का पक्ष लेने का आरोप लगाते हुए देवीसिंह भाटी के समर्थक पुलिस से उलझ गए।

बाद में सीआई धरम पूनिया ने सख्ताई दिखाते हुए विरोध प्रदर्शन कर रहे भाटी समर्थकों को मौके से रवाना कर दिया। हालांकि विरोध के दौरान भाजपा नेता नंदकिशोर सोलंकी सहित अन्य पदाधिकारियों ने विरोध कर रहे लोगों को समझाने की कोशिश की थी लेकिन विरोध करने वाले नहीं माने और केन्द्रीय राज्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी करते रहे।

वहीं केन्द्रीय राज्यमंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने सुरक्षा की मांग की है। उन्होंने कहा कि विरोध करने वाले विरोध करें लेकिन आज जो कुछ किया गया है, वह विरोध करने का तरीका गलत है। इससे उनका प्रचार-प्रसार रूकेगा नहीं बल्कि और तेज होगा।

कोटगेट थानाधिकारी धरम पूनियां ने बताया कि मौके पर मामूली सी टकराहट हुई थी बाद में दोनों पक्षों को शांत कर दिया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here