बैंक के ताले तोड़े, नहीं खोल सके तिजोरी

0
293
बैंक

नोखा के मैनसर की घटना, पुलिस ने जुटाए चोरों के सुराग

बीकानेर। सर्दी बढऩे के साथ ही सक्रिय हुए चोरों ने सोमवार की रात नोखा तहसील के मैनसर गांव में मरूधरा ग्रामीण बैंक में सैंधमारी के लिए ताले तोड़ डाले। लेकिन चोरी का यह प्रयास नाकाम रहा।

बताया जा रहा है कि अज्ञात चोर बैंक के मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर बनी तिजोरी तक जा पहुंचे थे लेकिन तिजोरी तोडऩेे में नाकाम रहने पर वहां से फरार हो गए। मंगलवार सुबह ग्रामीणों ने बैंक के ताले टूटे देखे तो पुलिस को सूचना दी।

पुलिस की सूचना पर बैंकअधिकारी और कर्मचारी भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मौका मुआयना किया। बैंक के सहायक प्रबंधक अशीष पुत्र ओमप्रकाश की रिपोर्ट पर जसरासर थाना पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया और जांच शुरू की।

जानकारी मिली है पुलिस ने बैंक में चोरी की कोशिश करने वालों के सुराग जुटा लिए हैं, जल्दी ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

गौरतलब है कि जिले में चोरों की करतूतें बढ़ती जा रही है। कुछ दिनों पहले परकोटे के भीतर चोरों ने सेंधमारी की वारदात को अंजाम दिया था। इसके बाद अभी दो-तीन पहले फड़बाजार स्थित कुछ दुकानों में भी चोरों ने अपनी करतूत को अंजाम दिया।

इन दोनों वारदातों को अंजाम देने वाले चोरों तक पुलिस नहीं पहुंच सकी है। वहीं वाहन चोरी की वारदातें तो आए दिन जिले के विभिन्न थानों में दर्ज की जा रही हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here