सिटी कोतवाली क्षेत्र में दिनदहाड़े छीना रुपयों भरा बैग

0
415
Bag full of rupees in broad daylight in City Kotwali area

बाइक पर सवार होकर आए दो युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

पुलिस जुटी जांच में, खंगाले जा रहे सीसी कैमरे

बीकानेर। सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में अभी कुछ देर पहले एक व्यापारी से रुपयों भरा बैग छीनने की वारदात हुई है। सूचना मिलनेे पर मौके पर पहुंचे शहर कोतवाल वारदात की पड़ताल में जुट गए हैं।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार साधासर निवासी राजू सोनी नाम का व्यापारी कुछ सामान खरीदने के लिए सिटी कोतवाली के पीछे स्थित बाजार में था। बताया जा रहा है कि उसके पास बैग था जिसमें कुछ सोना और करीब एक लाख रुपए थे। वह खरीददारी करने के लिए सड़क पर पैदल जा रहा था, इसी दौरान बाइक पर सवार होकर आए दो युवकों ने उसके पास से बैग छीन लिया और मौके पर से फरार हो गए। उसने शोर मचाया लेकिन लुटेरे युवक वारदात को अंजाम देकर वहां से भाग छूटे।

इसी बीच किसी ने सिटी कोतवाली में सूचना दे दी। मौके पर पहुंचे शहर कोतवाल नवनीत धारीवाल ने वारदात स्थल का मुआयना किया और लोगों से पूछताछ की। बताया यह भी जा रहा है कि यह वारदात वहां बाजार में लगे सीसी कैमरों में कैद हो गई है। अब पुलिस इन सीसी कैमरों को खंगालने में जुटी है।

गौरतलब है कि इसी थाना क्षेत्र में एक युवक ने वहां स्थित एक ज्वैलरी शोरूम के शीशे तोड़ कर चोरी करने की कोशिश की थी। सिटी कोतवाली पुलिस ने इस युवक को अगले दिन ही गिरफ्तार कर लिया था।

Kamal kant sharma and Bhawani joshi newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here