बुरी तरह से क्षतिग्रस्त किया एटीएम, नहीं निकाल सका एक भी नोट, देखें वीडियो…

0
484
Badly damaged ATM, could not withdraw even a single note

गुसांईसर गांव के पास हुई वारदात, सीसी कैमरों में कैद हुई करतूत

अनलॉक होते ही बढ़ने लगे अपराध

बीकानेर। जयपुर रोड स्थित गुंसाईसर गांव के पास एक एटीएम को तोडऩे की कोशिश की गई। हालांकि लुटेरा इस कोशिश में कामयाब नहीं हो सका लेकिन उसकी यह करतूत एटीएम कक्ष में लगे सीसी कैमरों में कैद हो गई। सीसी कैमरों से हासिल हुए फुटेज के आधार पर नापासर थाना पुलिस अब लुटेरे की धरपकड़ में जुट गई है।


न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार शनिवार अलसुबह अज्ञात युवक एटीएम कक्ष में लगे शटर को तोड़ कर अन्दर घुसा। लुटेरे युवक ने वहां लगे सीसी कैमरों में से कुछ को और एटीएम की स्क्रीन को डंडे से तोड़ दिया। इसके बाद लुटेरे युवक ने एटीएम को हर तरफ से खोलने की कोशिश की लेकिन वह हर कोशिश में नाकामयाब रहा और एटीएम के लॉकर तक नहीं पहुंच सका। काफी मशक्कत करने के बाद भी लुटेरे युवक के हाथ कुछ भी नहीं लगा तो वह मौके पर से भाग निकला। जाते समय बाहर की तरफ लगे सीसी कैमरे को उसने डंडे से वार कर तोडऩे की कोशिश की तो उसके चेहरे की तस्वीर कैमरे में कैद हो गई। इसी फुटेज के आधार पर पुलिस ने लुटेरे युवक की तलाश शुरू कर दी।


बताया जा रहा है कि इस वारदात की जानकारी शनिवार को इस स्थान से निकल रहे राहगीर के जरिए पुलिस तक पहुंची। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मुआयना आदि कार्रवाई की और बैंक प्रशासन को सूचना देकर मौके पर बुलाया।
जानकारी यह भी मिली है कि यह एटीएम पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया गया लेकिन लुटेरा इसमें से रुपए नहीं निकाल सका। पुलिस यह भी पता लगा रही है कि इस आपराािधक घटना में और कितने लोग शामिल थे।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI WWW.NEWSFASTWEB.COM

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here