तीन दिनों बाद मिला आश्वासन, परिजनों ने उठाया शव

0
248
नापासर पुलिस थाना

नापासर पुलिस थाना क्षेत्र में युवक की हत्या का प्रकरण, पांच दिनों के भीतर आरोपियों को गिरफ्तार करने का मिला भरोसा।

बीकानेर। पिछले तीन दिनों से हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर पीबीएम परिसर स्थित मोर्चरी के आगे धरना लगा कर बैठे मृतक के परिजनों ने आज शव को वहां से उठा लिया और अंतिम संस्कार किया। मृतक के परिजनों को पुलिस अधीक्षक ने भरोसा दिलाया है कि इस प्रकरण में आरोपियों को पांच दिनों के भीतर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

advertisment

गौरतलब है कि नापासर पुलिस थाना क्षेत्र के शेरेरा गांव में तीन दिनों पहले इमीचंद नाम के युवक की लाठियों से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी। जिसकी रिपोर्ट मृतक के भाई ने नापासर पुलिस थाने में दर्ज कराई थी। न्यूजफास्ट वेब वारदात के बाद से ही परिजन पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए धरने पर बैठ गए थे और आरोपियों की तुरन्त गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।

आज पुलिस अधीक्षक प्रदीपमोहन शर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राजकुमार चौधरी और मृतक के परिजनों के बीच वार्ता हुई। न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार इस वार्ता में पुलिस अधिकारियों की ओर से मृतक के परिजनों को आश्वासन दिया गया है कि हत्या के आरोपियों को पांच दिनों के भीतर गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पूरे प्रकरण की जांच अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के नेतृत्व में की जाएगी।

वार्ता के बाद परिजनों को पुलिस अधिकारियों की बात पर भरोसा हुआ और वे मोर्चरी में रखे शव को अपने गांव में अंतिम संस्कार के लिए ले गए।

Kamal kant sharma newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here