दो पक्षों में मारपीट, कई जनें चोटिल, फायरिंग होने की भी सूचना,देखें वीडियो….

0
882

जामसर थाना क्षेत्र में हुई वारदात

सोलर प्लांट में ठेके के काम को लेकर हुआ बताया जा रहा है विवाद

बीकानेर। जिले के जामसर थाना क्षेत्र में आज दो पक्षों के बीच आज मारपीट हो गई जिसमें तीन-चार जने चोटिल हो गए। घायलों को पीबीएम ट्रोमा सेन्टर पहुंचाया गया। इस वारदात में फायरिंग होने की सूचना भी सामने आई है।

जानकारी के अनुसार जामसर थाना क्षेत्र के नूरसर गांव में निमार्णाधीन सोलर प्लांट में ठेके के काम को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। नूरसर गांव में स्थित सोलर प्लांट में भरूखिरा सरपंच का नजदीकी हाकम मौजूद था, तभी नूरसर सरपंच फारुख और उसका भाई युसुफ तीस-चालीस लोगों को लेकर अन्दर घुस आया और उन्होंने हाकम की बेरहमी से पिटाई कर दी।

इसके बाद हाकम के नजदीकी लोगों ने पलटवार करते हुए प्लांट में घुस कर नूरसर के लोगों को पीट दिया। इस दौरान निर्माणाधीन सोलर प्लांट में कार्य कर रहे मजदूर जैसे-तैसे इधर-उधर भाग कर अपनी जान बचा पाए। बताया जा रहा है कि निर्माणाधीन सोलर प्लांट में कार्य ठेके पर लेने के लिए दोनों पक्ष आपस में भिड़े हैं।

विवाद के दौरान फायरिंग करने की खबर भी सामने आई है लेकिन जामसर थानाधिकारी गौरव खिडिय़ा ने इसकी पुष्टि नहीं की है। वहीं उन्होंने बताया कि भरूखिरा सरपंच का नजदीकी हाकम सदर थाने का हिस्ट्रीशीटर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here