अनुच्छेद 370 : आतिशबाजी करके और मिठाई बांट कर मनाया ऐतिहासिक दिन

0
283
अनुच्छेद-370

अधिवक्ताओं ने न्यायालय परिसर में और यूआईटी के पूर्व अध्यक्ष महावीर रांका ने अपने समर्थकों के साथ कार्यालय के आगे मनाई खुशियां

बीकानेर। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद-370 हटाए जाने के फैसले के बाद यहां शहर में विभिन्न स्थानों पर लोगों ने खुशियां मनाई। newsfastweb.com

advertisment

न्यायालय परिसर में अधिवक्ताओं ने आतिशबाजी कर अपनी खुशी का इजहार करते हुए एक-दूसरे को बधाइयां दी। अधिवक्ताओं ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी और उनके कैबिनेट ने जो फैसला लिया है उससे देशवासियों मं खुशी का माहौल है। पूरा देश आज सड़कों पर आकर सरकार के इस कदम का स्वागत कर रहा है।

नगर विकास न्यास के पूर्व चैयरमेन महावीर रांका ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व गृहमंत्री अमित शाह सहित भाजपा सरकार द्वारा लिए गए ऐतिहासिक फैसले का स्वागत किया है। रांका ने बताया कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद-370 हटाने के निर्णय से देश में विकास और भी तेज गति से होगा। आज का दिन स्वतंत्रता दिवस की भांति ऐतिहासिक दिन माना जाएगा। भाजपा के रमेश भाटी ने बताया कि अनुच्छेद-370 समाप्त किए जाने पर यूआईटी के पूर्व चैयरमेन महावीर रांका के कार्यालय के सामने मिठाई खिलाकर बधाइयां दी गई व गुलाल उड़ा कर तथा पटाखे फोड़ कर जश्न मनाया गया।

वहीं शहर के अन्य इलाकों में भाजपा, वन्दे मातरम मंच सहित विभिन्न संगठनों की ओर से जश्न मनाया गया। जश्न मनाने का सिलसिला आज दोपहर को शुरू हुआ था जो देर शाम तक जारी रहा।

 

Kamal kant sharma newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here