कोरोना योद्धाओं को सेना का सैल्यूट, वायुसेना ने अस्पतालों पर बरसाए फूल, देखें वीडियो…

0
314
कोरोना योद्धाओं

कश्मीर से कन्याकुमारी और महाराष्ट्र से बंगाल की खाड़ी तक दी गई सलामी

आईएनएस जलशवा ने बंगाल की खाड़ी में जताया आभार

जयपुर के एसएमएस अस्पताल पर सेना के चॉपर्स ने बरसाए फूल

बीकानेर। कोरोना वायरस से संक्रमित रोगियों की देखभाल कर रहे चिकित्सक, स्वास्थ्यकर्मी, सफाईकर्मी आदि कोरोना योद्धाओं को आज सेना की ओर से सैल्यूट किया गया। वायुसेना की ओर से देश भर के कोविड अस्पतालों पर फूल बरसा कर कोरोना योद्धाओं को सलामी दी गई।

देश कोरोना वायरस के संक्रमण से जूझ रहा है और इस मोर्चे पर स्वास्थ्यकर्मी फ्रंटलाइन पर लड़ रहे हैं। ये कोरोना योद्धा अपनी जान जोखिम में डालकर जानलेवा वायरस से संक्रमित मरीजों का इलाज और उनकी देखभाल करना अपने आप में बड़ी बात है लेकिन डॉक्टर्स, स्वास्थ्यकर्मी और सफाईकर्मी ये काम बखूबी कर रहे हैं। इसलिए सेना के तीनों अंगों के जवानों ने आज कोरोना योद्धाओं को सैल्यूट किया और अस्पतालों पर फूल बरसा कर उनका मनोबल बढ़ाया।

कोरोना योद्धाओं की अटूट प्रतिबद्धता के लिए वरिष्ठ भारतीय नौसेना अधिकारी ने मुंबई के कस्तूरबा गांधी अस्पताल का दौरा किया और हेल्थ वर्कर का आभार प्रकट किया। जबकि भारतीय नौसेना के चेतक हेलिकॉप्टर ने कस्तूरबा गांधी अस्पताल, अस्विनी नवल अस्पताल कोलाबा पर फूलों की बौछार के साथ फ्लाई पास्ट भी किया।
इसी प्रकार वायु सेना के हेलीकॉप्टर्स ने जयपुर, लेह, मेघालय की राजधानी शिलांग, भोपाल, बेंगलुरू, लखनऊ, पटना दिल्ली, चंडीगढ़, गुवाहाटी, चेन्नई सहित देशभर के कोविउ अस्पतालों पर फ्लाई पास्ट किया और कोरोना योद्धाओं को सैल्यूट किया।

ये विमान और हेलिकॉप्टर फूल बरसाते हुए देशभर के शहरों और गांवों से गुजरे, ऐसे में जहां से भी विमान गुजरते हैं लोगों में उत्साह और रोमांच देखने को मिला। कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे लोगों ने सेना के इस सैल्यूट को स्वीकार किया।

Kamal kant sharma and Bhawani joshi newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here