आर्मी वाइव्स वेलफेयर एसोसिएशन, सप्त शक्ति कमान द्वारा ‘हर हुनर’ प्रदर्शनी का आयोजन

0
550
Army Wives Welfare Association 'Awa' Sapta Shakti Command organizes 'Har Hunar' exhibition

जयपुर स्थित पीलवा गार्डन 1 टाउनसेंड किचन में हुआ आयोजन

जयपुर। आर्मी वाइव्स वेलफेयर एसोसिएशन, सप्त शक्ति कमांड ने आज जयपुर स्थित पीलवा गार्डन 1 टाउनसेंड किचन में आर्मी वाइव्स एंटरप्रेन्योर्स कर ओर से ‘हर हुनर’ प्रदर्शनी का आयोजन किया।
आवा सप्त शक्ति कमान की क्षेत्रीय अध्यक्ष श्रीमती शकुंतला राजू ने परंपरागत रूप से कार्यक्रम की शुरुआत की।


राजस्थान रक्षा प्रवक्ता कर्नल अमिताभ शर्मा ने बताया कि ‘हर हुनर’ प्रदर्शनी सह बिक्री आवा द्वारा नागरिक बिरादरी के लिए आवा सदस्यों के उद्यमी कौशल का प्रदर्शन करने के लिए एक पहल थी, जो अन्य व्यावसायिक दिमागों के साथ जुड़ती है और तेजी से बढऩे के लिए आपसी आदान-प्रदान से लाभान्वित होती है। 18 आर्मी वाइव्स एंटरप्रेन्योर्स ने अपने व्यापक उत्पादों के साथ भाग लिया, जिसमें भोजनालय, आभूषण, कला, शिल्प, डिजाइनर कपड़े, हर्बल होली के रंग, सजावटी सामान, ड्रैपरियां, वीटीसी उत्पाद और आशा स्कूल के बच्चों द्वारा तैयार किए गए आइटम भी शामिल थे।

भाग लेने वालों में ओरिकी, गीता द्वारा हाउस वार्मिंग, टेसी जॉन द्वारा ओलिव वल्र्ड, मेघना द्वारा पहल, नीलम सिंह द्वारा अनंतुर्ज़ा, डेजर्ट डस्ट, दीप्ती पेंट्स एन प्रिंट्स, स्वाति, नीलोफ़र्स, मीना गुप्ता गुरुकृपा खाद्य और उत्पाद, गुणी द्वारा दीप्ति पेंट्स एन प्रिंट्स, कर्ल और ब्लॉसम शामिल थे। इस कार्यक्रम को ‘कम्युनिटी ऑफ ड्रीमर्स’ उद्यमियों के एक समूह द्वारा समर्थित किया गया, जिन्होंने इस कार्यक्रम में अपने स्टॉल भी लगाए। टाउनसेंड किचन ने प्रदर्शनी के लिए निशुल्क स्थान की पेशकश कर सशस्त्र बलों के साथ अपने जुड़ाव की सच्ची भावना को प्रदर्शित किया।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here