हथियार तस्कर गिरफ्तार, तीन देशी कट्टे, एक हॉकी गन बरामद

0
332
हथियार तस्कर

गंगाशहर थाना पुलिस ने की कार्रवाई, लोकसभा चुनाव को देखते हुए आईजी का विशेष अभियान।

बीकानेर। गंगाशहर थाना पुलिस ने आज एक शख्स को हथियार तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी शख्स के पास से तीन देशी कट्टे और एक देशी हॉकी गन व दो कारतूस बरामद किए हैं।

थानाधिकारी सुभाष बिजारणिया ने बताया कि गिरफ्तार किया हथियार तस्कर कमल बिश्नोई पुत्र जगदीश डेेलू काकड़ का रहने वाला है। वर्तमान में वह जैसलमेर रोड स्थित चुंगी चौकी पर रहता है। पुलिस को कमल बिश्नोई द्वारा हथियार सप्लाई करने की इनपुट थी। जिसके आधार पर आरोपी शख्स पुलिस की निगरानी में था। बुधवार को पुलिस को पुख्ता इनपुट थी कि अवैध हथियारों का यह तस्कर हथियारों की सप्लाई करने वाला है। पुलिस ने जाल बिछाकर आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया और उसके पास से अवैध हथियार बरामद किए।
फिलहाल पुलिस आरोपी शख्स को रिमाण्ड पर लेकर पूछताछ में जुटी है।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए पुलिस महानिरीक्षक डॉ. बीएल मीणा के निर्देशन में चलाए जा रहे अवैध हथियारों के खिलाफ विशेष अभियान के तहत यह कार्रवाई की है। आईजी डॉ. मीणा ने इस कार्रवाई के लिए आईजी कार्यालय की विशेष टीम गठित की थी।

जिसमें गंगाशहर थानाधिकारी के साथ हैड कांस्टेबल नानूराम गोदारा, कांस्टेबल ओमप्रकाश राहड़, विमलेश कुमार, रविन्द्र कुमार, सुनील कुमार, राजेश कुमार ड्राइवर को शामिल किया गया था। विशेष टीम ने पुलिस अधीक्षक प्रदीपमोहन शर्मा और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर पवन कुमार मीणा के मार्गदर्शन में यह कार्रवाई की।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here