अर्हम् स्कूल शिक्षा, संस्कार और कला का संगम : विधायक जेठानन्द व्यास

0
142
Arham School is a confluence of education, culture and art: MLA Jethanand Vyas

कालबेलिया व पंजाबी गानों पर विद्यार्थियों ने किया धमाल

अर्हम् स्कूल ने 25 वर्षों में बनाए कीर्तिमान

बीकानेर। अर्हम् इंग्लिश एकेडमी ऐसा शिक्षण संस्थान हैं जहां शिक्षा, संस्कार और कला का संगम देखने को मिलता है। यह बात बीकानेर पश्चिम क्षेत्र विधायक जेठानन्द व्यास ने नोखा रोड स्थित अर्हम् इंग्लिश एकेडमी के वार्षिक समारोह में कही।

विधायक जेठानन्द व्यास ने कहा कि विद्यालय ही देश के भविष्य को संवारते हैं और जो सीख विद्यालय में दी जाती है उसी सीख के सहारे बच्चे विकास की ओर अग्रसर होते हैं। सचिव सुरेन्द्र डागा ने बताया कि शाला अपने 25वें वर्ष को विभिन्न क्षेत्रों में 25 कार्यक्रम करके विश्व रिकॉर्ड की ओर अग्रसर है। इसी शृंखला में शाला के वार्षिक समारोह में विधायक जेठानन्द व्यास का मुख्य आतिथ्य रहा तथा अतिरिक्त जिला शिक्षा अधिकारी सुनील बोड़ा एवं समाजसेवी कन्हैयालाल बोथरा का विशिष्ट आतिथ्य रहा।


शाला एमडी रमा डागा ने बताया कि गणेश वंदना के साथ वार्षिक समारोह की शुरुआत हुई। इसी क्रम में नाच नाचो, अप टाउन फंक, गरबा, पंजाबी, सोलो डांस, ड्रामा, कव्वाली, मल्हारी एवं कालबेलिया नृत्य की धूम रही। विद्यार्थियों की प्रस्तुतियों पर दर्शक भी झूम उठे। देशभक्ति व सांस्कृतिक गीतों पर बच्चों ने एक से बढक़र एक प्रस्तुतियां दी। प्रतिभागियों को अतिथियों द्वारा पुरस्कृत किया गया। कार्यक्रम का संचालन विनय हर्ष एवं विक्की सैनी ने किया। गौरतलब है कि शाला अपने 25वें वर्ष पर 25 कार्यक्रम आयोजित कर वल्र्ड रिकॉर्ड बना रही है। अपने 25 वर्षों में अर्हम् ने अनेक कीर्तिमान भी रचे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here