दोस्तों में कहासुनी, घोंप दिया चाकू, कर दी हत्या, देखें वीडियो…

0
425
Argument among friends, stabbed knife, murdered

नयाशहर थाना क्षेत्र स्थित रत्ताणी व्यासों के श्मसान में हुई वारदात

मृतक रघुनाथसर कुआं क्षेत्र का था निवासी, आरोपी बताया जा रहा नशे का आदि

बीकानेर। नयाशहर थाना क्षेत्र स्थित रत्ताणी व्यासों के चौक में आज युवक की हत्या कर दी गई। हत्या का आरोपी मृतक का दोस्त ही बताया जा रहा है। पुलिस ने शव को पीबीएम मोर्चरी में रखवाया और मामले की जांच शुरू की। प्राथमिक पूछताछ में पुलिस के सामने हत्या के आरोपी के रूप में विकास रंगा का नाम सामने आया है।


न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान रघुनाथसर कुआं निवासी भंवरलाल जाजड़ा पुत्र मुरलीधर जाजड़ा के रूप में की गई है। मृतक की आयु 30 वर्ष आंकी गई है। मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया है कि भंवरलाल और विकास रंगा दोस्त थे। भंवरलाल आज दोपहर में रामदेव पार्क के पास रत्ताणी व्यासों के श्मशान में स्थित भैरूजी के मंदिर में पक्षियों को दाना डालने गया था। तभी वहां विकास भी पहुंच गया। वहां किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई।

कहासुनी इतनी बढ़ गई कि विकास ने उसे चाकू घोंप दिया। चाकू भंवरलाल की गर्दन और कंधे के बीच लगा जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल होने के बावजूद उसने अपने दूसरे दोस्त को मोबाइल पर कॉल करके झगड़ा होने और घायल होने की सूचना दी। सूचना मिलते ही उसका दोस्त अपने किसी परिचित को लेकर मौके पर पहुंचा और वहां से घायल भंवरलाल को लेकर पीबीएम ट्रोमा सेन्टर पहुंचा। जहां भंवरलाल की मौत हो गई।

पीबीएम चौकी ने इस वारदात की सूचना नयाशहर थाने में तो सबइंस्पेक्टर महेन्द्र अन्य पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे। इसी बीच सीओ सिटी सुभाष शर्मा भी मौके पर पहुंच गए और मामले की पड़ताल शुरू की। बताया जा रहा है कि हत्या का आरोपी नशे का आदि है। फिलहाल पुलिस आरोपी को पकडऩे के लिए संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI WWW.NEWSFASTWEB.COM

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here