एडिशनल एसपी से मिले आक्रोशित स्वर्णकार समाज के लोग, देखें वीडियो…

0
374
Angry Swarnakar Samaj people met Additional SP

आए दिन होने वाली लूटपाट की वारदातों से हैं आक्रोशित

शनिवार को हुई वारदात के आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की है मांग

बीकानेर। कोतवाली क्षेत्र में लूट की नीयत से शनिवार शाम को किए गए जानलेवा हमले के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर आज स्वर्णकार समाज का एक प्रतिनिधि मंडल एडिशनल एसपी पवनकुमार मीणा से मिला। स्वर्णकार समाज ने लूट के लिए किए गए जानलेवा हमले के आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार स्वर्णकार समाज के लोगों ने आज अपनी-अपनी दुकानें बंद रखी। साथ ही पुलिस अधिकारियों को अपनी मांगों के साथ इस बात से भी अवगत कराया कि जब तक आरोपियों को गिर$फतार नहीं किया जाएगा तब तक वे अपनी दुकानें नहीं खोलेंगे। साथ ही अपनी दुकानों की चाबियां कलेक्टर को सौंप देंगे। स्वर्णकार समाज के लोगों ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र में पिछले एक पखवाड़े में दो-तीन वारदातें इस प्रकार की हो चुकी हैं। जिन्हें देखकर समाज के लोगों में भय और आक्रोश है। कोतवाली में हुई इस वार्ता में एडिशनल एसपी पवनकुमार मीणा, सीओ सिटी सुभाष शर्मा, शहर कोतवाल नवनीत कुमार, कोटगेट थानाप्रभारी धरम पूनिया, भाजपा के शहर जिला महामंत्री मोहन सुराणा सहित स्वर्णकार समाज के कई लोग मौजूद रहे।

गौरतलब है कि शनिवार देर शाम को जेेपी ज्वैलर्स के मालिक जगदीश प्रसाद का बेटा अपने ज्वैलरी शोरूम को बंद कर वहीं सामने खड़ी कार लेने गया था। उसने कार का दरवाजा खोला ही था कि तभी पीछे से किसी ने लूट की नीयत से उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस दौरान जेपी को बचाने के लिए वहीं खड़ा रवि नाम का युवक भी वहां पहुंचा तो हमलावरों ने उस पर भी वार करके घायल कर दिया था। इन दोनों घायलों को पीबीएम ट्रोमा सेन्टर ले जाया गया था। इस वारदात के बाद स्वर्णकार समाज में आक्रोश फैल गया।

#Kamal kant sharma/ Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here