आक्रोशित परिजनों ने शव लेने से किया इनकार, देखें वीडियो…

0
489
Angry relatives refused to take the dead body

शाम तक मोर्चरी के आगे बैठे रहे मृतक के परिजन

पुलिस कर रही समझाइश, बज्जू थाना क्षेत्र का है मामला

बीकानेर। बज्जू थाना क्षेत्र में गाड़ी चढ़ाने से घायल हुए युवक की आज पीबीएम अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो जाने पर आक्रोशित हुए परिजनों ने आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर शव लेने से इनकार कर दिया और मोर्चरी के आगे विरोध प्रदर्शन किया।

दरअसल, ये मामला तकरीबन सवा महीने पहले बज्जू पुलिस थाना क्षेत्र के गिरिराजसर गांव का है। बताया जा रहा है कि मुकेशकुमार नायक ने एक जने को अपने घर के आगे शराब पीने से मना किया था। इस बात को लेकर आरोपी जालमसिंह मुकेश से रंजिश रखने लगा था और जब मृतक मुकेश अपने भाई के साथ टैंकर लेकर जा रहा था, तब उस दौरान आरोपी गाड़ी लेकर आया और उसके ट्रेक्टर के आगे लगा दी। जिससे मुकेश डर गया और ट्रेक्टर से कूदकर वहां से भागने लगा था। तभी उस दौरान आरोपी ने गाड़ी मुकेश के पीछे दौड़ाते हुए उस पर चढ़ा दी थी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था।

उसको पीबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां आज उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मौके पर मौजूद मृतक के भाई व परिजनों का कहना था कि जब तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जाता है तब तक वे लोग शव नहीं उठाएगें। फिलहाल मौके पर पहुंचे बज्जू थानाधिकारी नरेश निर्वाण मृतक के परिजनों से समझाइश करने में जुटे हुए हैं।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI WWW.NEWSFASTWEB.COM

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here