थानाधिकारी पर मारपीट के आरोप, देखें वीडियो…

0
672
Allegations of assault on the police officer

जातिसूचक गालियां निकाल कर खेत से बाहर निकालने के भी लगे हैं आरोप

पुलिस अधीक्षक से पीडि़तों ने लगाई न्याय की गुहार

बीकानेर। आमजन में विश्वास और अपराधियों में भय का ध्येय रखने वाली पुलिस पर ही अब आमजन को परेशान करने, खेत से जबरन बाहर निकालने और जातिसूचक गालियां निकालने के आरोप लगे हैं। पीडि़तों ने पुलिस अधीक्षक से फरियाद कर न्याय दिलाने की मांग की है।


दरअसल, मामला सेरूणा थाना क्षेत्र के पूनरासर गांव का है। यहां रहने वालेकोडाराम और उनके अन्य परिजनों की ओर से पुलिस अधीक्षक को दिए गए ज्ञापन में कहा गया है कि आज सुबह साढ़े आठ बजे के करीब अपने खेत पर सार-संभाल करने गया था। तभी वहां सेरूणा थानाधिकारी रामचंन्द्र, भगवती देवी व औंकारनाथ व अन्य चार-पांच पुलिसकर्मियों के साथ वहां पहुंचे और आते ही उन्होंने उनके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी और खेत से बाहर निकल जाने को कहा।

थानाधिकारी सहित अन्य पुलिसकर्मियों ने उन्हें जातिसूचक गालियां निकाली। आरोपियों ने उसकी ढाणी में रखा सामान भी निकाल कर फेंक दिया। थानाधिकारी ने उनसे कहा कि बैंक मैनेजर मनीष कुमार ने यह खेत भगवती देवी को दे दिया है, अब यह खेत उसका है।
कोडाराम के अनुसार बैंक मैनेजर मनीष कुमार ने कूटरचित दस्तावेज तैयार कर, फर्जीवाड़ा किया है, जिसकी रिपोर्ट उसने सेरुणा थाना मेें 3 अगस्त को दर्ज करवा दी थी। इस प्रकरण की जांच स्वयं सेरूणा थानाधिकारी कर रहे हैं।


पीडि़त पक्ष की ओर से भगवती देवी, रामस्वरूप और औंकारनाथ पर अवैध तरीके से खेत पर कब्जा करवाने के आरोप लगाए। पीडि़त पक्ष की ओर से इस घटना के वीडियो पुलिस अधीक्षक को दिखाए गए।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here