सीएम से मिले आदेश के बाद प्रशासन हुआ और भी सख्त, 86 दुकानें सीज

0
572
Administration got even stricter after orders from CM, 86 shops seized

कोविड एडवाइजरी की अवहेलना पर श्रीडूंगरगढ़ में कार्रवाई

शराब की दुकान और रेस्टोरेंट के खिलाफ किया चालान

बीकानेर। सीएम से मिले सख्ती के आदेश के बाद जिला प्रशासन और भी ज्यादा सख्त हो गया है। आज प्रशासन की ओर से श्रीडूंगरगढ़ स्थितमार्केट की 86 दुकानों को एक साथ सीज किया गया है। कलक्टर के निर्देश से गठित टीम ने यह कार्रवाई की है।

श्रीडूंगरगढ़ की उपखण्ड अधिकारी दिव्या चौधरी ने बताया कि नायब तहसीलदार जयनारायण, नगर पालिका के अधिशाषी अधिकारी भवानीशंकर व्यास, भू-अभिलेख निरीक्षक अशोक कुमार तथा स्वास्थ्य निरीक्षक हरीश गुर्जर ने आज शहर के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा करते हुए एनफोर्समेंट की कार्रवाई की। निरीक्षण के दौरान पाया गया कि गणपति कलेक्शन द्वारा दुकान के शटर आगे से बंद कर अंदर ग्राहक बिठा रखे थे। इस पर कार्रवाई करते हुए इसे सीज किया गया।

वहीं रामस्नेही सुपर मार्केट में दुकानदारों को बार-बार समझाने के बावजूद दुकान खोलने पर 86 दुकानों को सीज कर दिया गया। मार्केट परिसर में मालिक का आवास होने के कारण इसके एक प्रवेश द्वार को छोड़कर बाकी सभी गेट भी सील कर दिए गए हैं।

इसी प्रकार उपखण्ड अधिकारी ने सेरूणा में अनुमत समय के बाद खुली शराब की एक दुकान के खिलाफ दस हजार रुपए का चालान किया है। वहीं झंझेऊ में एक रेस्टोरेंट द्वारा गाइडलाइन की अवहेलना किए जाने पर उससे पांच हजार रुपए का जुर्माना वसूला गया है।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here