एडीजी राजीव शर्मा पहुंचे बीकानेर, कर्फ्यू लगे क्षेत्रों का किया दौरा, देखें वीडियो…

0
406
एडीजी राजीव शर्मा

अधिकारियों को दिए दिशा-निर्देश, जवानों का बढ़ाया हौसला

बीकानेर। एडीजी राजीव शर्मा आज शाम को बीकानेर पहुंचे और उन्होंने यहां कर्फ्यू लगे क्षेत्रों का दौरा कर कानून व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस अवसर पर उन्होंने जिले के पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए और डय़ूटी कर रहे पुलिस जवानों का हौसला बढ़ाया।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार एडीजी शर्मा ने फड़बाजार, रानीसर बास, गंगाशहर, ठंठेरों का मोहल्ला सहित कोतवाली थाना क्षेत्र के विभिन्न इलाकों का निरीक्षण किया। फड़ बाजार प्वाइंट पर उन्होंने महिला पुलिसकर्मियों से बात की और विषम परिस्थितियों में ड्यूटी करने पर उनका हौसला बढ़ाया। साथ ही सुरक्षित और स्वस्थ रहने की बात भी कही।

एडीजी शर्मा ने जिले के आला पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे समय-समय पर पुलिस जवानों से मिलते रहें और उन्हें प्रेरित करें। पुलिसकर्मियों का अधिकारी पूरी तरह से ध्यान रखें और जरूरत की हर चीज उपलब्ध करवाएं। इस अवसर पर उनके साथ संभागीय आयुक्त सीएल श्रीमाली, आईजी जोसमोहन, पुलिस अधीक्षक प्रदीपमोहन शर्मा सहित कई पुलिस अधिकारी मौजूद रहे। एडीजी राजीव शर्मा ने आज श्रीगंगानगर और हनुमानगढ़ जिलों में भी कानून एवं शांति व्यवस्थाओं का जायजा लिया था। इसके बाद वे बीकानेर पहुंचे।

Kamal kant sharma and Bhawani joshi newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here