अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने किया कोलायत का दौरा, दिए निर्देश, देखें वीडियो…

0
411
अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक

पुलिस जवानों को दिए मास्क और सेनेटाइजर

बीकानेर। अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सुनील कुमार ने आज कोलायत का दौरा किया। इस अवसर पर उन्होंने पुलिस जवानों को सुरक्षा रखने सहित अन्य आवश्यक निर्देश दिए।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सुनील कुमार ने राजमार्ग-11 पर कोलायत और जैसलमेर की सीमा पर की गई नाकाबंदी पर तैनात पुलिसकर्मियों की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। साथ ही जिला मुख्यालय की ओर से जारी निर्देश पर पीपीई किट व मास्क वितरित किए और उन्हें सुरक्षा के प्रति जागरूक रहने की बात कही। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने राजमार्ग-11 स्थित सांखला फांटा पर आने-जाने वाले वाहनों की चैकिंग की, वाहनचालकों को सुरक्षा के प्रति हिदायत दी। इस मौके पर थाना प्रभारी विकास बिश्नोई ने उन्हें राजमार्ग सहित क्षेत्र में की गई पुलिस व्यवस्था की जानकारी दी ।

इसके बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सुनील कुमार कोलायत थाने पहुंचे। वहां थानाप्रभारी विकास बिश्नोई व कोलायत उप अधीक्षक ओमप्रकाश चौधरी ने उन्हें क्षेत्र के बारे में जानकारी दी। एडिशनल एसपी ने कोलायत सीओ और थानाअधिकारी को कोरोना महामारी के दौरान क्षेत्र में कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने और सुरक्षा के प्रति सतर्कता बरतने के निर्देश दिए।

Kamal kant sharma and Bhawani joshi newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here