एसडीएम ऑफिस में एसीबी की कार्रवाई, पेशकार और अधिवक्ता हुए ट्रेप, देखें वीडियो…

0
665
ACB's action in SDM office, Peshkar and advocate got trap, watch video...

दोनों आरोपियों रिश्वत राशि बरामद नहीं

तीसरे शख्स की तलाश में एसीबी

बीकानेर। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ( एसीबी ) की बीकानेर टीम ने आज बीकानेर के एसडीएम ऑफिस के पेशकार व एक अधिवक्ता को ट्रेप किया। एसपी गगनदीप सिंगला के निर्देशन में एएसपी रजनीश पूनिया के नेतृत्व में यह कार्रवाई की गई। एसीबी टीम ने दोनों आरोपियों के पास से रिश्वत की राशि बरामद नहीं की है बल्कि इस मामले के तीसरे शख्स की तलाश की जा रही है।


एएसपी पूनिया ने बताया कि इकरारनामा क्रयशुदा एग्रीकल्चर भूमि जिसके ऑनलाइन रिकॉर्ड में खसरा नंबर व भूमि का अंकन गलत किया गया था। इसके उपखंड कार्यालय बीकानेर से शुद्धीकरण करवाने की एवज में परिवादी से आरोपी पेशकार सतपाल सिंह कनिष्ठ सहायक कम रीडर की ओर से 18 हजार रुपए रिश्वत की मांग की गई थी।

वक्त ट्रेप 18 हजार रुपए आरोपी सतपाल सिंह द्वारा ओमप्रकाश जाखड़ एडवोकेट को दिलवाए जाने की बात कही गई। आरोपी अधिवक्ता द्वारा रिश्वत राशि सीधे परिवादी से अन्य व्यक्ति को दिलवाई गई। ट्रेप कार्रवाई की भनक लगने से अन्य व्यक्ति रिश्वत की राशि सहित फरार हो गया। रिश्वत की राशि बरामद करने और तीसरे शख्स को पकडऩे के लिए एसीबी टीम प्रयास कर रही है। इस कार्रवाई में पुलिस निरीक्षक दिलीप कुमार खत्री के साथ एसीबी टीम शामिल है।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI WWW.NEWSFASTWEB.COM

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here