हाइवे पर चलते ट्रक में लगी आग, देखें वीडियो…

0
378
A truck caught fire on the highway

गुजरात से कैमिकल लेकर पंजाब की ओर जा रहा था ट्रक

बज्जू थाना क्षेत्र में रणजीतपुरा के पास हाइवे पर हुआ हादसा

बीकानेर। हाइवे पर देर रात को एक चलते ट्रक में आग लग गई। देखते ही देखते ट्रक में से आग की लपटें निकलने लगी। ट्रक चालक की सूझबूझ से जनहानि तो नहीं हुई लेकिन ट्रक और उसमें लदा कैमिकल पूरी तरह से जलकर खाक हो गया।


न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार बज्जू थाना क्षेत्र के रणजीतपुरा के पास गुरुवार देर रात को यह हादसा हुआ। कैमिकल लदे इस ट्रक में आग लगने की जानकारी ट्रक चालक को साइड मिरर में देेखने से लगी। ट्रक में आग लगते देख चालक के होश उड़ गए कि जिस ट्रक को वह चला रहा है उसमें आग लगी हुई है। चालक ने ट्रक की स्पीड कम की और खलासी के साथ चलते ट्रक से कूद गया। आग की लपटें दूर से ही नजर आ रही थी। भीषण आग में ट्रक पूरी तरह से जलकर खाक हो गया। इस बीच किसी ने आग लगने की सूचना बज्जू थाना पुलिस को दी। पुलिस और दमकल मौके पर पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बज्जू थाना क्षेत्र के रणजीतपुरा के पास भारत माला सड़क परियोजना पर गुजरात से पंजाब की ओर जा रहे ट्रक में कैमिकल भरा हुआ था। कैमिकल से भरे ट्रक में अचानक से आग लग गई आग लगने से ट्रक पूरी तरह से जलकर खाक हो गया। गनीमत रही कि चालक व खलासी में कूद कर अपनी जान बचाई। ट्रक के केबिन में रखे रुपए और मोबाइल सहित अन्य सामान जलकर राख हो गया। कैमिकल से भरे इस ट्रक में आग लगने की वजह अभी तक सामने नहीं आई है।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI WWW.NEWSFASTWEB.COM

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here