कोतवाली में लगा सेनेटाइजेशन बूथ, पुलिसकर्मी हो सकेंगे सेनेटाइज, देखें वीडियो…

0
492
कोतवाली

तीन भामाशाहों ने किया भेंट

बीकानेेर। सिटी कोतवाली में तैनात पुलिसकर्मी अब अपने आप हरसमय सेनेटाइज्ड रख सकेंगे। कोतवाली में सेनेटाइजेशन बूथ स्थापित कर दिया गया है। शहर के तीन भामाशाहों ने ये सेनेटाइजेशन बूथ भेंट किया है।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार स्वप्रेरणा से व्यवसायी विनोद सुथार, कैलाश सुथार व मनोज सुथार ने यह सेनेटाइजेशन बूथ स्थापित करवाया है। उनका मानना था कि सिटी कोतवाली क्षेत्र में अभी तक सबसे ज्यादा रोगी कोरोना पॉजीटिव के मिले हैं, जिसकी वजह से यह क्षेत्र एकबारगी हॉटस्पाट बन गया था और यहां तैनात पुिलसकर्मियों के संक्रमित होने का अंदेशा भी हो गया था। क्योंकि पुलिसकर्मी 24 घंटे क्षेत्र में लगातार ड्यूटी कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि इस सेनेटाइजेशन बूथ में लगी मशीन में एक पैडल लगाया गया है। जैसे ही कोई व्यक्ति इस पैडल पर पैर रखेगा तो महज 5 सेकेंड से लेकर 10 सेकेंड में यह मशीन पूरी तरह से उस व्यक्ति को सैनिटाइज कर देगी।

उन्होंने बताया कि कोरोना वारियर्स जिनमें चिकित्सक, नर्सिंगकर्मी, पैरामेडिकल स्टाफ, पुलिसकर्मी, सफाईकर्मी आदि लोग दिन-रात इस महामारी से आमजन को बचाने में लगे हैं, ऐसे में सामथ्र्यवानों का भी इन कोरोना वारियर्स को मोटीवेटिव करने के लिए आगे आना चाहिए। इन तीनों भामाशाहों ने आमजन से आह्वान भी किया है कि वे कोरोना वारियर्स का सम्मान करें।

Kamal kant sharma and Bhawani joshi newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here