शहर के इस शॉपिंग कॉम्पलेक्स में लग गई आग, देखें वीडियो…

0
391
A fire broke out in this shopping complex of the city

रस्सी के सहारे तीसरी मंजिल से उतारे गए लोग

काफी देर मशक्कत के बाद पाया गया आग पर काबू

बीकानेर। शहर के व्यस्ततम क्षेत्र में स्थित शॉपिंग कॉम्पलेक्स की तीसरी मंजिल पर लगे एसी में आज अचानक आग लग गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची तीन दमकलों ने काफी देर मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई।


न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार व्यस्त क्षेत्र में स्थित बोथरा कॉम्पलेक्स में आग लगने की सूचना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। लोग हाहाकार करते हुए इधर-उधर भागने लगे। इसी बीच किसी ने पुलिस और दमकल विभाग में सूचना दे दी।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कोटगेट थाना पुलिस ने बोथरा कॉम्पलेक्स के आस-पास सड़क पर रास्ता रूकवा दिया। इसी दौरान पुलिस को पता लगा कि कुछ लोग इस शॉपिंग कॉम्पलेक्स की तीसरी मंजिल पर फंस गए हैं। पुलिस ने लोगों की सहायता लेकर रस्सी तीसरी मंजिल पर फंसे लोगों तक पहुंचाई और उस रस्सी के सहारे लोगों को नीचे सकुशल उतारा गया।

इस दौरान मौके पर तीन दमकल भी पहुंच गई और आग पर काबू पाने की कोशिशों में जुट गईं। काफी देर मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। बताया जा रहा है कि तीसरी मंजिल पर लगे एसी में अचानक धमाका हुआ और आग लग गई। आग अन्दर ही अन्दर फैल गई, जिसकी वजह से शॉपिंग कॉम्पलेक्स की ऊपरी मंजिल बुरी तरह से गर्माने लगी और वहां मौजूद लोगों का नीचे आना मुश्किल हो गया। गनीमत यह रही कि आग लगने की इस घटना में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI WWW.NEWSFASTWEB.COM

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here