एक दर्जन से ज्यादा जुआरी गिरफ्तार, सत्तर हजार रुपए बरामद

0
247
जुआरियों

प्रशिक्षु आरपीएस परविन्द्र सिंह के नेतृत्व में प्रताप बस्ती में की गई कार्रवाई।

बीकानेर।  प्रतापबस्ती में आज प्रशिक्षु आरपीएस परविन्द्र सिंह के नेतृत्व में की गई कार्रवाई में पुलिस ने एक दर्जन से ज्यादा जुआरियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी जुआरियों के पास से सत्तर हजार सात सौ रुपए भी बरामद किए।

जानकारी के मुताबिक मुखबिर की सूचना पर की गई इस कार्रवाई में मौके पर पुलिस ने दावं लगा रहे वजीद अली, फिरोज खान, राजूराम, सागर, निसार अहमद, यासीन, राजकुमार, तौफीक, अमन, यासीन अली, मोहम्मद युसुफ, सिकन्दर अली, अयूब अली, मोहम्मद हुसैन को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से सत्तर हजार सात सौ साठ रुपए बरामद किए। पुलिस की इस कार्रवाई के दौरान मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई।

लोगों ने बताया कि इस क्षेत्र में काफी समय से बड़े पैमाने पर जुआ कारोबार किया जा रहा था। कई बार जागरूक लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस को की थी लेकिन कभी कोई कार्रवाई नहीं की गई। प्रतापबस्ती में रहने वाले कुछ लोगों को राजनीतिक संरक्षण प्राप्त है जिसकी वजह से वे जुए जैसा काला कारोबार बिना किसी खौफ के करते आ रहे हैं।

आज हुई कार्रवाई के बाद कुछ दिनों तक तो ठीक रहेगा, उसके बाद ये लोग फिर से अपना कारोबार शुरू कर देंगे। लोगों ने पुलिस के रवैये पर अफसोस व्यक्त किया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here